Wrestler Khali campaigns for BJPs candidate-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 7:54 am
Location
Advertisement

ग्रेट खली ने रोड शो करके BJP उम्मीदवार के लिए मांगे वोट

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 मई 2019 6:12 PM (IST)
ग्रेट खली ने रोड शो करके BJP उम्मीदवार के लिए मांगे वोट
कैथल। चुनाव के मद्देनजर हो रही सियासी रैलियों में शहर की प्रमुख सड़कों पर जाम लगा रखा है। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से निकाले गए रोड शो के दौरान लगे जाम ने यातायात पुलिस की तमाम व्यवस्थाओं की कलई खोल दी। इस दौरान कैथल नवग्रह चौक पर करीब 1 घंटे तक जाम की स्थिति रही और पुराना बस अड्डा, छात्रावास रोड पर भी वाहनों की संख्या बढ़ने से लंबा जाम लग रहा है। हालांकि यातायात पुलिस जाम को खुलवाने के प्रयास करती रही लेकिन इतनी भीड़ के आगे पुलिस के प्रयास नाकाफी थे।

भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी नायब सैनी के समर्थन में वोटों की अपील करने डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेस्लर ग्रेट खली पहुंचे थे। खली ने भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी के समर्थन में रोड शो के जरिए वोट मांगे। रोड शो के बीच में ही अपने संबोधन में खली ने जनता से अपील की कि वे नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करें और भाजपा उम्मीदवार को जिताएं।

इस दौरान खली को देखने के लिए भारी संख्ख्या में लोग सड़कों पर आ गए। शहरवासी खली के साथ सेल्फी लेने के प्रयास में भी रहे। इस कारण से उदय सिंह किले से लेकर नवग्रह चौक तक जाम रहा, इसके बाद नवग्रह चौक से पुराना बस अड्डा, छात्रावास रोड पर भी जाम देखा गया। इतना ही नहीं नवग्रह चौक पर जाम में एक एंबुलेंस भी फंसी रही, पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे जाम से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement