Women suffering from water problem did the blow beat performance-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:50 pm
Location
Advertisement

पानी की समस्या से जूझ रही वार्ड 7 की महिलाओं ने किया मटका फोड प्रदर्शन

khaskhabar.com : बुधवार, 21 मार्च 2018 4:06 PM (IST)
पानी की समस्या से जूझ रही वार्ड 7 की महिलाओं ने किया मटका फोड प्रदर्शन
नूंह। पिछले काफी समय से पानी की समस्या से जूझ रहे पुन्हाना के वार्ड न. 7 की महिलाओं ने जनस्वास्थय विभाग के कार्यालय पर मटकाफोड प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं वार्ड की महिलाओ ने विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। महिलाओं का आरोप है कि विभाग के अधिकारियों की मनमानी के कारण उन्हें बूंद बूंद पानी के लिये तरसना पड़ रहा है।

शिकायत करने के बावजूद भी अधिकारी समस्या की ओर ध्यान नहीं दे रहे है बल्कि गहरी नींद में सोये हुये है। वार्ड की हमीदी, फरीदा, साबरा, लक्ष्मी, आसमां, फज्जी, सलमा, सुभानखां, सिराजुद्दीन, रवि पार्षद, धनसिंह आदि ने बताया कि उनके वार्ड में पीने के पानी की कोई सुविधा नहीं है। महिलाओं को काफी दूर से उन्हें पानी लेकर आना पड़ता है। जिसके कारण उनका पूरा दिन पानी की तलाश में निकलजाता है। वार्ड के लोगों ने बताया कि गत वर्ष भी उन्होनें वार्ड में पानी की सप्लाई के लिये शिकायत की लेकिन साल भर बाद भी इसका कोई समाधान नहीं हुआ।

निगरानी कमेटी के सदस्य भोलीराम दिवाकर ने बताया कि वार्ड में पानी की सप्लाई के लिये विभाग द्वारा लाईन डाली जानी थी। जनस्वास्थ विभाग ने वार्ड के लोगों को तकरीबन एक साल पहले आश्वासन दिया गया कि उनके वार्ड मे जल्द ही लाईन डालकर पानी की सप्लाई शुरू कर दर जायेगी। लेकिन पूरा साल बीत जाने के बाद भी उनके वार्ड में पानी की सप्लाई शुरू नहीं हो सकी है। उन्होनें बताया कि विभाग के अधिकारी सरकार की छवि को खराब करने में कोई कसर नहीं छोड रहे है। लोग पानी के लिये परेशान है तो विभाग के अधिकारी गहरी नींद में सोये हुये है। वार्ड के लोगों ने चेतावनी देते हुये कहा कि उनके वार्ड में जल्द ही पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वो रोड जाम करने से भी नहीं चूकेगें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement