Women accused of doing vulgar behavior on the doctor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:22 pm
Location
Advertisement

महिला ने डॉक्टर पर लगाया अश्लील हरकत करने का आरोप

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 नवम्बर 2018 1:08 PM (IST)
महिला ने डॉक्टर पर लगाया अश्लील हरकत करने का आरोप
जौनपुर। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के जिला महिला चिकित्सालय में गुरुवार को अपने बच्चे के साथ दिखाने आई एक महिला ने चिकित्सक पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। इस पर अस्पताल परिसर में बवाल हो गया। पुलिस ने चिकित्सक को हिरासत में ले लिया। वहीं महिला की शिकायत देर शाम तक मुकदमा भी दर्ज करने की कार्यवाही चल रही थी।


पुलिस के अनुसार, सरायख्वाजा थाना क्षेत्र की एक गांव की महिला अपने दुधमुंहे बच्चे को लेकर अपने पति के साथ दिखाने जिला अस्पताल आई। वह पर्चा कटवाने के बाद चिकित्सक के कक्ष में पहुंचकर अपने मर्ज के बारे में बताने लगी। डॉक्टर ने उसे पीछे की बेड पर लेटने को कहा। पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टर ने पर्दा खींचकर जांच करने के बहाने अश्लील हरकत करने लगा। महिला ने इसकी शिकायत बाहर बैठे अपने पति से की तो वहां शोर-शराबा शुरू हो गया।

सूचना मिलने पर शहर कोतवाल विनय प्रकाश सिंह अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने चिकित्सक के खिलाफ महिला की तहरीर ले ली। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र नाथ मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल एवं पूछताछ की। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने महिला का बयान लेकर मेडिकल टेस्ट भी करवाया। इस बाबत पूछे जाने पर चिकित्सक ने बताया कि उन्होंने ऐसी कोई हरकत नहीं की है। वह सिर्फ महिला का चिकित्सीय परीक्षण कर रहे थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement