Woman Head constable murdered, husband arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:53 am
Location
Advertisement

महिला हेड कांस्टेबल की हत्या, पति गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 20 नवम्बर 2018 7:31 PM (IST)
महिला हेड कांस्टेबल की हत्या, पति गिरफ्तार
कानपुर । प्रदेश में कानपुर नगर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह उन्नाव जिले में तैनात महिला हेड कांस्टेबल की चापड़ से वार कर हत्या कर दी गई। इस घटना में महिला के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कानपुर नगर की अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) रवीना त्यागी ने बताया, "मूलरूप से फतेहपुर जिले की रहने वाली महिला हेड कांस्टेबल शारदा भदौरिया उन्नाव जिले में तैनात थी। सोमवार रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होने के बाद शारदा अपने बेटे के कमरे में सोने चली गई।"

उन्होंने कहा, "मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे पति कमरे में घुस कर उस पर चापड़ से कई वार किए। बेटे के शोर मचाने पर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला हेड कांस्टेबल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया।"

त्यागी ने बताया, "मृत कांस्टेबल के पति को मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त किए गए चापड़ को भी बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement