woman Death on tracks in Punjab-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 16, 2019 10:55 pm
Location
Advertisement

ट्रेन की चपेट में आने युवती की मौत

khaskhabar.com : रविवार, 30 दिसम्बर 2018 7:47 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने युवती की मौत
जालंधर। पंजाब के जालंधर में मकसूदां फ्लाईओवर की रेलवे लाइनों के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई। मृतक युवती की पहचान 22 वर्षीय दिप्ती प्रभाकर निवासी किला मोहल्ला के रूप में हुई हैं। परिजनों के मुताबिक दिप्ती शनिवार सुबह घर से प्राइवेट कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए निकली थी।

उसने इंटरव्यू के बाद मकसूदां से आगे पड़ते वेरका मिल्क प्लांट के पास रहती अपनी बुआ के घर जाने को कहा था। इसके बाद वह घर लौट रही थी कि मकसूदां फ्लाईओवर के नीचे रेलवे ट्रैक से होकर गुजरने वाले शॉर्टकट से गुजर रही थी तो अचानक ट्रेन आ गई। बताया जाता है कि जिस वक्त युवती लाइन क्रॉस कर रही थी तो आसपास के लोगों ने आवाजें भी लगाई।

लोगों की आवाज सुनकर वह पीछे पलटी भी, लेकिन तब तक ट्रेन की चपेट में आ गई और शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। हादसे की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी के एएसआई अवतार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस घटना की जानकारी मृतक युवकी के परिजनों की दी। युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। एएसआई अवतार सिंह ने कहा कि इस मामले में 174 की कार्रवाही की गई हैं। युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement