Woman commits suicide by jumping from apartment with 4-year-old child-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 21, 2021 10:35 pm
Location
Advertisement

महिला ने 4 साले के बच्चे के साथ अपार्टमेंट से कूद कर की आत्महत्या

khaskhabar.com : शनिवार, 07 नवम्बर 2020 1:57 PM (IST)
महिला ने 4 साले के बच्चे के साथ अपार्टमेंट से कूद कर की आत्महत्या
गौतमबुद्धनगर । गौतमबुद्ध नगर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने 4 साल के बच्चे को लेकर अपार्टमेंट की 17वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या खुदकुशी कर ली। महिला और मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के वक्त घर में दोनों अकेले थे और पति मुरादाबाद किसी काम से गए हुए थे। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा बताया गया कि, थाना बिसरख क्षेत्र अंतर्गत सूचना प्राप्त हुई कि एक महिला द्वारा अपने बच्चे के साथ सुपरटेक इकोविलेज-1 सोसाइटी की 17वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली गयी है, दोनो की मौत हो गई है, मौके पर पुलिस बल मौजूद है, आवश्यक विधिक कार्रवाई जारी है।

एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने आईएएनएस को बताया, महिला घर मे अकेली थी वहीं मृतक की ननद सुबह अस्पताल गई हुई थी। पति भी काम के सिलसिले से मुरादाबाद गए हुए थे। फिलहाल प्रथम ²ष्टि में सुसाइड लग रहा है। परिजनों को सूचना दे दी है, और इनके पति रास्ते मे हैं।

पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगा कि क्या कारण रहा। मां और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

-- आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement