Who will become BJP state president answer to the question: No comment-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:40 am
Location
Advertisement

कौन बनेगा भाजपा का प्रदेशाध्यक्ष के सवाल का जवाब- नो कमेंट

khaskhabar.com : सोमवार, 18 जून 2018 09:53 AM (IST)
कौन बनेगा भाजपा का प्रदेशाध्यक्ष के सवाल का जवाब- नो कमेंट
जयपुर । कौन बनेगा राजस्थान में भाजपा का प्रदेशाध्यक्ष, यह सवाल प्रदेश की राजनीति और शासन सचिवालय के गलियारों में गूंज रहा है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की वन टू वन बैठक होने के बावजूद भी किसी भी नाम पर एकराय नहीं हो सकी है।
वहीं सीएम राजे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर से भी मुलाकात कर चुकी है, लेकिन अभी तक भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष का नाम फाइनल नहीं हो सका है।

खास खबर डॉट कॉम ने राजस्थान भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना से कौन बनेगा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को लेकर बातचीत की, तो उन्होंने सिर्फ यही कहा, नो कमेंट। साथ ही जब यह पूछा गया कि कौन-कौन से नाम पैनल में है, तो भी यही जवाब मिला, नो कमेंट, । जब यह पूछा गया कि क्या सीएम राजे और उनके गुट के मंत्री भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर दबाव बना रहे है, तो भी यही जवाब मिला, नो कमेंट।

खन्ना से सिर्फ यह बात कही कि बिना प्रदेशाध्यक्ष के संगठन का काम चल तो रहा है ना। वहीं प्रदेश की जनता को और ना ही प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं को यह समझ नहीं आ रहा है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से क्या दिक्कत है। आखिर कौन से वह राजनीतिक समीकरण या वोट बैंक की राजनीति है कि अगर गजेंद्र सिंह शेखावत प्रदेशाध्यक्ष बनते है, तो राजनीतिक समीकरण और वोट बैंक की राजनीति गड़बड़ा जाएगी। यह शायद भाजपा के इतिहास में पहली बार राजस्थान को लेकर इतनी माथापच्ची हो रही है कि सीएम वसुंधरा राजे गुटबाजी करके और अपने मौजूदा प्रचंड के बलबूते केंद्रीय नेतृत्व पर दवाब बना रही है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement