Wherever Prime Minister Modi goes, hatred spreads: Rahul Gandhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 20, 2019 1:44 pm
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी जहां भी जाते है केवल नफरत फैलाते हैं: राहुल गांधी

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 मई 2019 6:48 PM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी जहां भी जाते है केवल नफरत फैलाते हैं: राहुल गांधी
सिरसा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सिरसा में कांग्रेस उम्मीदवार डॉ.अशोक तंवर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर एक के बाद एक वार किए तो वहीं लोगों के सामने अगले पांच साल का कांग्रेस पार्टी का विजन रखा और बताया कि किस तरह से न्याय योजना के तहत पांच साल में 3 लाख 60 हजार रूपए देश के 25 करोड़ गरीब लोगों को दिए जाएगें।

सिरसा स्थित दशहरा मैदान में आयोजित हुई कांग्रेस की चुनावी जनसभा में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ.अशोक तंवर को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि अशोक तंवर सांसद बनकर सिरसा के युवा, बेरोजगार और किसानों की आवाज बनेंगे और यहां के लोगों के लिए पहले से भी ज्यादा विकास कार्य करवाने का काम करेगें। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जनता हमारी मालिक है, हमें जो आदेश देगी, हम उस आदेश को मानेंगे। हम अपने मन की बात नहीं करेंगे, बल्कि जनता के मन की बात सुनेंगे। साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि 2019 में देश में दो बजट आएंगे, राष्ट्रीय बजट और खेती के लिए अलग से बजट।

उन्होंने कहा कि किसान बजट से किसानों को उनकी उपज का न्यूनतम समर्थन मूल्य, प्राकृति आपदा या अन्य किसी वजह से फसल नष्ट होने पर मुआवजा, खाद-बीज की लागत इत्यादी के बारे में उनको साल के शुरू में ही जानकारी मिल जाया करेगी। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी किसानों से कर्जे माफी के जो वायदे किए,उन्हें पूरा किया है, चाहे वो राजस्थान हो या फिर छतीसगढ़, पंजाब हो या मध्यप्रदेश सरकार बनते ही हमने 10 दिन के अंदर किसानों के कर्जे माफ किए है। इसी तरह केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर सिरसा, हरियाणा ही नहीं पूरे मुल्क के किसानों के कर्ज माफ होंगे। राहुल गांधी ने अपने करीब 25 मिनट के भाषण में मोदी पर अम्बानी, अडानी, नीरव मोदी सरीखे लोगों को लाभ पहुुंचाने के आरोप लगाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement