Where Sacrifice Mukherjee, that Kashmir is ours, Sarah is all ours Read the full-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:23 pm
Location
Advertisement

‘‘जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है, सारा का सारा हमारा है’’ पूरा पढ़ें

khaskhabar.com : शनिवार, 06 अप्रैल 2019 11:01 PM (IST)
‘‘जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है, सारा का सारा हमारा है’’ पूरा पढ़ें
गांधीनगर। गांधीनगर से नामांकन भरने के बाद शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सड़क पर उतरे। उन्होंने रोड शो के जरिए अपनी सियासी शक्ति का एहसास दिलाने की कोशिश की। खुली जीप में फूल माला से लदे अमित शाह, गांधीनगर की सड़कों पर लोगों का अभिवादन कर रहे थे।

बता दें, गांधी नगर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की सीट पारंपरिक सीट रही है, ये बीजेपी की सेफ सीट भी है और इसी सीट पर अमित शाह चुनावी समर में उतरे हैं। 23 अप्रैल को गुजरात की 26 सीटों पर चुनाव होने हैं, लेकिन उसके पहले अमित शाह ने सारी शक्ति लगा दी है।

अमित शाह ने गांधी नगर में रोड शो को दो हिस्सों में किया है। पहला हिस्सा सुबह से दोपहर तक का। उसके बाद विश्राम और फिर दूसरा हिस्सा शाम पांच बजे से शुरू हुआ। शाह अपने गढ़ में हैं लिहाजा उन्हें पूरा भरोसा है कि गांधी नगर से वो बड़ी जीत दर्ज करेंगे।

अहमदाबाद के सरखेज इलाके से सुबह करीब नौ बजे शुरू हुए रोडशो से पहले अमित शाह ने जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी की तस्वीरों पर माल्यार्पण किया। इस दौरान अमित शाह ने वहां मौजूद लोगों से ‘‘जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है, सारा का सारा हमारा है’’ के नारे लगाने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement