Where lineloss is less than 20 percent there is 24 hours electricity said CM manohar lal in jind -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 7:17 pm
Location
Advertisement

जहां लाइनलोस 20 फीसदी से कम,वहां 24 घंटे बिजली- सीएम

khaskhabar.com : शनिवार, 20 जनवरी 2018 6:32 PM (IST)
जहां लाइनलोस 20 फीसदी से कम,वहां 24 घंटे बिजली- सीएम
जींद। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश के जिन जिलों का लाईनलोस 20 प्रतिशत से कम है, उन जिलों को 24 घण्टे बिजली उपलब्ध करवाई जायेगी। इस लक्ष्य को हासिल करने वाले प्रदेश के चार जिलों में 24 घण्टे बिजली सप्लाई का कार्य भी शुरू कर दिया गया है।

यह जानकारी मुख्यमंत्री ने जींद में बार एसोसियेशन के सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए दी। उन्होंने कहा कि 24 घण्टे बिजली उपलब्ध करवाने के उद्देश्य के दृष्टिगत सरकार द्वारा एक विस्तृत कार्य योजना को सिरे चढ़ाया जा रहा है।

उन्होंने प्रदेश के लोगों से अपील की कि वे बिजली बिलों की समय पर अदायगी करते रहे। उन्हें हर हाल में पर्याप्त निर्बाध बिजली उपलब्ध करवाने में कोई कौर कसर बाकी नहीं रखी जायेगी।

मुख्यमंत्री ने बार एसोसियेशन द्वारा रखी गई मांगों को स्वीकार करते हुए कहा कि वकीलों के बैठने के लिए चैम्बरों की संख्या बढ़ाई जायेगी। इसके लिए उन्होंने उपायुक्त अमित खत्री को जगह की तलाश करने के निर्देश दिये। उन्होंने यहां 2 लाख रूपये की राशि से ई- लाईब्रेरी स्थापित करवाने, 12 लाख रूपये की राशि से सैड बनवाने, लिटिगैंट हाल को वातानुकूलित बनाने, एक कवर्ड कोरिडोर बनाने तथा बार एसोसियेशन को अन्य विकास कार्य करवाने के लिए 21 लाख रूपये देने की घोषणा की। यहीं नहीं मुख्यमंत्री जिस हाल में वकीलों को सम्बोधित कर रहे थे, उस हाल का विस्तार करने की घोषणा की।

बार एसोसियेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचने पर मुख्यमंत्री का वकीलों द्वारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर सफीदों के विधायक जसबीर देशवाल, भाजपा के जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा, पूर्व सांसद सुरेन्द्र बरवाला, बार एसोसियेशन के प्रधान जसबीर कुन्डू, सचिव सुरेन्द्र रेढू, डीसी अमित खत्री, प्रवर पुलिस अधीक्षक डा0 अरूण सिंह तथा जिला प्रशासन के कई वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement