When the police chased in Bareilly, UP, the criminal shot himself -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 27, 2021 4:01 am
Location
Advertisement

यूपी के बरेली में पुलिस ने पीछा किया तो अपराधी ने खुद को गोली मारकर जान दी

khaskhabar.com : रविवार, 13 जून 2021 1:50 PM (IST)
यूपी के बरेली में पुलिस ने पीछा किया तो अपराधी ने खुद को गोली मारकर जान दी
बरेली । यहां एक अपराधी ने पुलिस द्वारा पीछा करने पर देशी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। घटना शनिवार को बरेली जिले के फरीदपुर इलाके की है।

पुलिस के अनुसार, हिस्ट्री-शीटर अजय सिंह अपने दो सहयोगियों, अभिषेक और आंचल के साथ, एक स्थानीय लकड़ी व्यापारी के घर को लूटने वाला था। तभी पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा।

चोरों ने अपनी वैन बंद और खाली घर के बाहर खड़ी की थी। गश्त पर तैनात पुलिस ने पहले उसी वैन को दूसरे सुनसान रास्ते पर पाया था और उसे शक हो गया था।

डकैती को भांपते हुए, पुलिस घर के अंदर चली गई। उन्होंने सिंह को अंदर पाया और उसे अपने हथियार डालने के लिए कहा। पुलिस ने दावा किया कि सिंह ने उन पर गोली चलाई और फिर पड़ोसी के घर भाग गया, जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया।

इस डर से कि पुलिस उस पर पलटवार कर सकती है, उसने छत पर खुद को गोली मार ली।

पुलिस ने कहा कि आंचल वैन में सवार होकर भागने में सफल रही लेकिन अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया गया। आंचल को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

मृतक लुटेरे और उसके दो सहयोगियों के खिलाफ डकैती और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

हालांकि, अजय सिंह के परिवार ने आरोप लगाया कि उन्हें पुलिस ने गोली मारी थी। उनकी तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा, हिस्ट्री-शीटर अजय सिंह ने पुलिस से घिर जाने और भागने का रास्ता नहीं ढूंढ पाने के बाद अपनी देसी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। टीम ने उसे एक घर की छत पर मृत पाया।"

एडिशनल एसपी (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने संवाददाताओं को बताया, "अजय सिंह के खिलाफ बरेली में डकैती के कई मामले दर्ज हैं। संभावना है कि मुठभेड़ के डर से उसने यह कदम उठाया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement