Wheat Transportation to Congress truck operator angry Akali supporters-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 1:42 pm
Location
Advertisement

गेहूं की ढुलाई अकाली समर्थकों को देने से कांग्रेसी ट्रक आॅपरेटर नाराज

khaskhabar.com : बुधवार, 26 अप्रैल 2017 9:33 PM (IST)
गेहूं की ढुलाई अकाली समर्थकों को देने से कांग्रेसी ट्रक आॅपरेटर नाराज
बठिंडा। जिले की गोनियाना मंडी की ट्रक यूनियन का ढुलाई का काम अकाली समर्थकों को देने के रोष स्वरूप आज कांग्रेसी समर्थक ट्रक आॅपरेटर्स ने यूनियन के बाहर खुले आसमान के नीचे ट्रकों की पुकार की।

उल्लेखनीय है गोनियाना मंडी विधानसभा क्षेत्र भुच्चो मंडी के अधीन आता है। पिछले दिनों क्षेत्र के विधायक ने अपने समर्थकों की आठ सदस्यीय कमेटी बनाई थी जिससे ट्रक यूनियन का काम कांग्रेसी सदस्यों के हाथ आ गया था इसलिये गेहूं की ढुलाई का काम ठेकेदार सोहन लाल नाम के एक ठेकेदार को मिल गया था जो ढुलाई का काम कांग्रेसी समर्थक ट्रक यूनियन से करवा रहा था। कुछ दिनों से चल रही खींचतान के चलते ढुलाई का काम उक्त ठेकेदार से लेकर तथा कांग्रेस समर्थक ट्रक आॅपरेटर से लेकर अकाली समर्थक ठेकेदार को सौंप दिया । इससे कांग्रेसी समर्थक ट्रक आॅपरेटर ने रोष स्वरूप ट्रकों की पुकार यूनियन के बाहर आकर अलग जगह पर की।

ठेकेदार सोहन लाल अनुसार खाद्य आपूर्ति विभाग के एक अधिकारी ने मार्कफैड व पनग्रेन की गेहूं की ढुलाई का काम एक अकाली ठेकेदार को दिलवा दिया। उसने यह भी बताया कि उक्त अधिकारी ने उसे ब्लैक लिस्ट करने की धमकी भी दी थी जिस कारण उसे उनका आदेश मानना पड़ा। सोहन लाल ने कहाकि उन्होंने इस बाात की शिकायत मुख्यमंत्री पंजाब को भेजी है। यह घटना विधायक के गले की फांस बन सकती है। कांग्रेस समर्थक ट्रक आॅपरेटर्स का भी कहना था कि वह भी मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मिलेंगे।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement