What is the relation between Shivkumar Jaipur visit and astrology-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 4:45 am
Location
Advertisement

शिवकुमार की जयपुर यात्रा और ज्योतिष का क्या है संबंध

khaskhabar.com : बुधवार, 04 अगस्त 2021 3:00 PM (IST)
शिवकुमार की जयपुर यात्रा और ज्योतिष का क्या है संबंध
डॉक्टर अरुण अग्रवाल श्रीमाधोपुर

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर निवासी डॉक्टर अरुण अग्रवाल लंबे समय से ज्योतिषी परामर्श का कार्य कर रहे हैं। व्यवसाई परिवार के अग्रवाल ने स्वयं बरसो तक ज्योतिषियों के चक्कर काटने के बाद स्वयं ही ज्योतिष सीखने का निर्णय लिया था। इसके बाद धीरे धीरे उनकी मित्र मंडली के साथ साथ अनेक व्यवसाई और राजिनितज्ञ भी उनसे परामर्श लेने लगे। अग्रवाल लंबे समय छात्र राजनीति के साथ ही युवक कांग्रेस में भी सक्रिय रहे इसलिए कांग्रेस के नेताओ ने भी उनसे ज्योतिष परामर्श करने आने लगे और धीरे धीरे कांग्रेस और बीजेपी के अनेक नेताओं ने अग्रवाल से ज्योतिष परामर्श लेना शुरू कर दिया।

अग्रवाल की ख्याति दिल्ली तक पहुंच गई और नेताओ सहित मिडिया की अनेक हस्तियों ने उनसे ज्योतिष परामर्श लेना शुरू कर दिया। अग्रवाल पिछले कई सालों से सटीक राजनीतिक भविष्यवाणी करते रहे हैं। राज्य सरकार पर पिछले साल आए राजनीतिक संकट के समय भी अग्रवाल ने सरकार पर कोई संकट नहीं आने और हालात सामान्य होने की भविष्यवाणी की थी जो बिल्कुल सत्य साबित हुई। इस साल जुलाई महीने की शुरुआत में भी उन्होंने 12 जुलाई के बाद राज्य राजनीतिक उथल पुथल की भविष्यवाणी की थी जो अब तक के घटनाक्रम से सत्य साबित हो रही है।
अग्रवाल से ज्योतिष सलाह मशविरा करने वालों में कर्नाटक के दिग्गज कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार ही नहीं हैं बल्कि कांग्रेस के राज्य और केंद्र के अनेक बड़े नेता उनसे लगातार सलाह लेते रहते हैं। राज्य के कुछ मंत्री तो अग्रवाल मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चाओं के बीच उनसे लगातार संपर्क बनाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement