Weekend lockdown continues, 18 new cases in Agra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 30, 2020 4:03 am
Location
Advertisement

आगरा में सप्ताहांत लॉकडाउन जारी, सामने आए 18 नए मामले

khaskhabar.com : रविवार, 19 जुलाई 2020 11:49 AM (IST)
आगरा में सप्ताहांत लॉकडाउन जारी, सामने आए 18 नए मामले
आगरा । ताज नगरी में 55 घंटे लंबे सप्ताहांत लॉकडाउन से जिला अधिकारियों को राहत मिल रही है। इस लॉकडाउन से उन्हें 93 कंटेनमेंट जॉन में सैनिटाइजेशन और स्वच्छता अभियान चलाने में मदद मिल रही है। बीते 24 घंटों में कोविड-19 के 18 नए मामले सामने आए हैं, जिससे कुल आंकड़ें 1,486 हो गए हैं। वहीं रिकवरी दर 82.07 प्रतिशत पर पहुंच गई है, जिसे उत्साहजनक माना जा रहा है। यहां अब सक्रिय मामलों की संख्या 163 है।

नए नगरपालिका आयुक्त निखिल टीकाराम फंडे ने शहर में कई क्षेत्रों का दौरा किया है और स्वच्छता कर्मियों को स्वच्छता मानकों को सावधानीपूर्वक पूरा करने के लिए सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है, ताकि बरसात के मौसम के दौरान कंटेनमेंट क्षेत्रों का सैनिटाइजेशन सही से किया जा सके।

फंडे ने कहा कि उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता स्वच्छता है। एक अधिकारी ने कहा, "आगरा धूल, गंदगी और कूड़ों के लिए बदनाम है, जो कि आंखों का कांटा है।"

वहीं 200 साल पुराने इतिहास में पहली बार भगवान शिव के भक्त निराश होंगे, क्योंकि प्रशासन ने कोरोनोवायरस प्रकोप के कारण वार्षिक कैलाश मेले की अनुमति नहीं दी है।

भाजपा विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा कि सोमवार को सभी बाजार खुले रहेंगे। वहीं कासगंज में कोविड -19 के 21 नए मामले सामने आए हैं, जबकि मथुरा में 4, मैनपुरी में 17, एटा में 6 नए मामले दर्ज किए गए हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement