We took our every moment as Team Haryana: Captain Abhimanyu-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 6, 2019 8:13 am
Location
Advertisement

टीम हरियाणा के रूप में हमने अपना हर पल किया समर्पित: कैप्टन अभिमन्यु

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 जुलाई 2019 7:16 PM (IST)
टीम हरियाणा के रूप में हमने अपना हर पल किया समर्पित: कैप्टन अभिमन्यु
चंडीगढ़। हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि अक्तूबर, 2014 में जिन आशाओं, अपेक्षाओं व विश्वास के साथ भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी थी, पिछले लगभग पौने पांच वर्षों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में टीम हरियाणा के रूप में हमने अपना हर पल समर्पित कर व्यवस्था परिवर्तन कर उन पर खरा उतरने का प्रयास किया है। कैप्टन अभिमन्यु आज यहां बुलाए गए पत्रकार सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार ने परिवारवाद, जातिवाद, भाई-भतीजावाद, क्षेत्रवाद व भ्रष्टाचार से ऊपर उठकर प्रशासकीय संस्कृति में आमूल चूल परिवर्तन कर सुराज व सुशासन के माध्यम से राजनीति की एक नई परिभाषा दी है। प्रदेश के सभी वर्गों ने 2019 के लोक सभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देकर सरकार के कार्यों पर मोहर लगाई है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा तथा भरोसा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा की जनता पहले से भी ज्यादा सीटें देकर अपना समर्थन देगी। सरकार के कामों की रिपोर्ट कार्ड के साथ आने वाले विधानसभा चुनावों में हम जनता के बीच जाएंगे।

उन्होंने कहा कि छोटे बड़े कर्मचारी व अधिकारियों ने सरकार की इच्छा अनुरूप अपनी कार्यप्रणाली में इच्छाशक्ति से सुधार कर विभिन्न विभागों की योजनाओं व नागरिक सेवाओं को ऑनलाइन कर जनता को सहुलियत दी है। आमजन इस बात से संतुष्ट है। सरकार की संवेदनशीलता के चलते किसानों को खाद, पानी, बिजली व ऊपज बेचने में पिछले पौने पांच वर्षों में कभी कठिनाई नहीं हुई। विपक्ष द्वारा विधान सभा चुनाव में भाजपा को कुछ नहीं मिलने वाला दिए जा रहे वक्तव्य पर पूछे जाने पर वित्त मंत्री ने कहा कि मुंगेरी लाल के हसीन सपने लेने से कोई किसी को रोक नहीं सकता। आज एक क्षेत्रीय पार्टी में परिवारवाद व दल को बचाने की होड़ में पार्टी कार्यालयों में व सम्पत्तियों पर कब्जे करने के लिए संघर्ष हो रहा है तो दूसरी पार्टी कांग्रेस अपने ही प्रदेश अध्यक्ष पर जानलेवा हमला करवाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement