Was called here, says Rahul Gandhi in tweet from Kailash Mansarovar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 15, 2018 6:21 am
Location
Advertisement

कैलाश मानसरोवर यात्रा : राहुल गांधी ने फोटो शेयर कर कही ये बात

khaskhabar.com : बुधवार, 05 सितम्बर 2018 3:00 PM (IST)
कैलाश मानसरोवर यात्रा : राहुल गांधी ने फोटो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर है। राहुल गांधी ने अपनी यात्रा की आध्यात्मिकअनुभवों को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की किए है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि कोई व्यक्ति तभी कैलास जाता है, जब वह उसे बुलाता है। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे यह मौका मिला और मैं आपसे इस खूबसूरत यात्रा के अनुभव को साझा कर पर रहा हूं। मानसरोवर झील की दिव्यता को बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने इशारों में केंद्र सरकार को भी नसीहत दी।

राहुल गांधी ने लिखा, मानसरोवर झील का पानी बेहद शांत, स्थिर और कोमल है। यह झील सबकुछ देती है और कुछ नहीं लेती। इसे कोई भी ग्रहण कर सकता है। यहां कोई घृणा नहीं है। इसलिए भारत में इस जल को पूजा जाता है। राहुल ने अपनी कैलास यात्रा पर लिखा कि यह सौभाग्य उसी को मिलता है, जिसे कैलास बुलाते हैं। उन्होंने लिखा, कोई भी व्यक्ति तब कैलास जाता है, जब वह उसे बुलाता है। यह सौभाग्य पाकर मैं बेहद खुश हूं और इस बेहद खूबसूरत यात्रा के दौरान मैंने क्या देखा, वह आपके साथ साझा करूंगा।

आपको बता दें कि राहुल की कैलास यात्रा पर बीजेपी और कांग्रेस में घमासान मचा है। बीजेपी इसे पाखंड करार दे रही है, तो कांग्रेस उसे एक शिवभक्त और उसकी भक्ति के बीच में विघ्न बता रही है। इसके साथ ही राहुल गांधी की इस यात्रा को लेकर विवाद भी खड़ा हो गया था, जिसमें कहा गया था कि यात्रा के दौरान राहुल ने नॉनवेज भोजन किया था। हालांकि कुछ देर बाद काठमांडू के रेस्तरां ने सफाई दी कि राहुल ने सिर्फ शाकाहारी भोजन ही किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement