wall of the raw house fell due to continuous Rain, pregnant and 2 innocent child buried-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 6, 2019 11:20 am
Location
Advertisement

कच्चे मकान की दीवार गिरी, गर्भवती व 2 मासूम दबे

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 अगस्त 2018 08:17 AM (IST)
कच्चे मकान की दीवार गिरी, गर्भवती व 2 मासूम दबे
भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में सप्ताह भर से हो रही झमाझम बारिश की वजह से एक कच्चे मकान की दीवार गिर गई। मलबे में एक गर्भवती महिला संग दो मासूम दब गए। यह हादसा गुरुवार को सुबह तकरीबन 10 बजे सुरियावां थाने के पूरेखुशहाल गांव की दलित बस्ती में हुआ।

ग्रामीणों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग को घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों की मदद से महिला और मासूम बच्चों को बाहर निकाल लिया गया। पुलिस ने सभी घायलों को सुरियावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

जिले में सप्ताह भर से खूब बारिश हो रही है, जिस वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सुबह गांव की दलित बस्ती निवासी लालजी गौतम का कच्चा मकान पड़ोसी मुन्नी लाल के मकान पर गिर पड़ा। इस हादसे में मुन्नी लाल की गर्भवती बहू सुमन (24) और साथ में दो मासूम बच्चे कन्हैया (3) और देव (5) मलबे में दब गए।

हादसे के बाद दलित बस्ती में हडकंप मच गया। बाद में ग्रामीणों ने किसी तरह मलबे से गर्भवती महिला और बच्चों को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने गाड़ी में लादकर सभी को सामुदायिक अस्पतला पहुंचाया। जहां सभी का इलाज चल रहा है और हालत खतरे से बाहर बताई गई है। दलित बस्ती में और भी कई मकान गिरने के कगार पर हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement