Vote on the lotus to protect the nation: Vipin Parmar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:44 pm
Location
Advertisement

कमल पर पड़ने वाला वोट राष्ट्र रक्षा के लिए: विपिन परमार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 मई 2019 7:01 PM (IST)
कमल पर पड़ने वाला वोट राष्ट्र रक्षा के लिए: विपिन परमार
धर्मशाला। भारतीय जनता पार्टी के नेता व हिमाचल सरकार में विपिन परमार ने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किऐ जाने से कांग्रेस के लोगों में मायूसी छाई हुई है। उन्होंने इस कूटनीतिक सफलता का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देते हुए कहा कि पुलवामा हमले के जवाब में एयर स्ट्राइक पर सवालिया निशान लगाने वाली कांग्रेस संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के फैसले से दुखी नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ मोर्चे पर मोदी सरकार के पांच साल के कार्यकाल में भारत को दुनिया का साथ मिला है।

विपिन परमार ने कहा कि खतरा अभी टला नहीं है, खत्म होना बाकी है। आज भी हमारे आसपास आतंकी नर्सरी में चल रही है इसलिए देश को ऐसी मजबूत सरकार की जरूरत है जो आतंकवाद पर पूरी तरह नुकेल डाल सके। उन्होंने कहा कि कमल पर पड़ने वाला वोट राष्ट्र रक्षा के लिए होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालत आज ऐसी है कि इस बात का नहीं पता कि उसे प्रतिपक्ष का नेता बनने का मौका मिलेगा भी या नहीं। वर्ष 2014 में तो मौका मिला नहीं था इस बार तो जनता में कांग्रेस के प्रति इतना रोष है कि कांग्रेस की हालत पहले से भी बदतर होने जा रही है।

उन्होंने कहा कि जो लोग 50-55 सीट लेकर विपक्ष का नेता बनने तक की स्थिति में नहीं है वह प्रधानमंत्री बनने के लिए सोच रहे हैं, यह लोग चाहते हैं कि किसी भी तरह खिचड़ी सरकार बन जाए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बेनामी संपत्ति के खिलाफ कानून बनाकर उसे लागू किया जिसकी वजह से अब तक हजारों करोड़ों रुपए की लगभग दो हजार बड़ी बेनामी संपत्तियां सरकार ने जब्त की है। जिन लोगों की संपत्तियां जब्त हुई वह अब मोदी को हटाने की कोशिश कर रहे हैं, करीब साढे तीन लाख फर्जी कंपनियों को सरकार ने एक झटके में बंद किया है। यह कंपनियां काले धन की मशीनें थी मोदी सरकार ने काले धन पर भी रोक लगाई है।

उन्होंने कहा कि विकास और नए भारत के सपने तभी पूरे हो सकते हैं जब सुरक्षा की गारंटी होगी। उन्होंने कहा कि मजबूत सरकार ही गरीब दलित वंचित पिछड़े और आदिवासियों के हित में बिना किसी भेदभाव के काम कर सकती है। “सबका साथ सबका विकास” ही भारतीय जनता पार्टी का मंत्र है और सबको सुरक्षा तथा सबको सम्मान देने का पार्टी ने प्रण लिया है। भारतीय जनता पार्टी ने पिछले पांच बरसों में इसी के लिए काम किया है और आने वाले पांच वर्षों में भी इसी रास्ते पर चलते हुए आगे बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने “आयुष्मान भारत योजना“ के जरिए पांच लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त कराने की सुविधा जनता को दी है “उज्ज्वला योजना“ ने सभी माताओं और बहनों के गंभीर बीमारियों से बचाने का रास्ता निकाला है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement