Virtual version of Vastra -2020 to be launched from 23 September-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:00 pm
Location
Advertisement

वस्त्र-2020 के वर्चुअल संस्करण का 23 सितम्बर से होगा शुभारंभ, क्या रहेगा खास, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : शनिवार, 19 सितम्बर 2020 3:18 PM (IST)
वस्त्र-2020 के वर्चुअल संस्करण का 23 सितम्बर से होगा शुभारंभ, क्या रहेगा खास, यहां पढ़ें
जयपुर । रीको और फिक्की द्वारा अंतर्राष्ट्रीय टेक्सटाइल एवं अपैरल फेयर ‘वस्त्र‘ के 7वें संस्करण वस्त्र - 2020 का आयोजन पहली बार वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर 23 से 27 सितंबर तक किया जाएगा और यह पोर्टल 7 अक्टूबर तक लाइव रहेगा। ’वस्त्र’ का लक्ष्य मौजूदा व्यावसायिक संबंधों को सुदृढ़ करना और नए व्यापारिक संबंधों बनाना है। वस्त्र-2020 के वर्चुअल संस्करण में वस्त्र उद्योग की संपूर्ण मूल्य संवर्धन श्रृंखला फाइबर से फैशन, होम फर्निशिंग, फैशन एसेसरीज के साथ कई और उत्पादों को प्रदर्शित किया जायेगा ।

‘वस्त्र-2020‘ पूर्ण रूप से बी-2-बी फेयर होगा। प्रदर्शनी के सभी पांच दिनों में प्री-फिक्स्ड बी-2-बी मीटिंग्स के साथ-साथ ऑन द स्पॉट मीटिंग्स भी आयोजित होंगी। वस्त्र प्रदर्शनी के पिछले संस्करणों की तरह, ‘वस्त्र-2020‘ में विदेशी खरीदार और इंडियन बाइंग हाउसेस और प्रतिनिधि भाग लेंगे।

एमडी, रीको आशुतोष ए.टी. पेडनेकर ने बताया कि वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए, जब यात्रा एवं व्यक्तिश संपर्क सीमित है, यह वर्चुअल संस्करण भारतीय कपड़ा और परिधान उद्योग को, देश-विदेश के संभावित खरीदारों तक पहुॅचाने एवं व्यापार संभावनाओं को बढ़ाने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करेगा।

वस्त्र-2020 एक डिजिटल मंच पर आयोजित होगा जहां प्रदर्शक उत्पादों को अपने-अपने वर्चुअल बूथ में प्रदर्शित करेगें और वन-टू-वन ऑडियो या वीडियो कॉल के माध्यम से बायर्स से बात भी करेंगें और जानकारीपूर्ण सामग्री जैसे ई-ब्रोशर, व्यापार कार्ड और अन्य दस्तावेज डिजिटल रूप में साझा करेंगें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement