Viral video of flirting again in Bihar, FIR lodged-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 4:00 pm
Location
Advertisement

बिहार में फिर छेडख़ानी का वीडियो वायरल, प्राथमिकी दर्ज

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 जून 2018 4:30 PM (IST)
बिहार में फिर छेडख़ानी का वीडियो वायरल, प्राथमिकी दर्ज
बिहार शरीफ। बिहार में लडक़ी के साथ सरेआम छेडख़ानी करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। ताजा मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृृहजिले नालंदा में सामने आया है, जहां हिलसा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लडक़ी के साथ चार-पांच युवकों द्वारा की जा रही छेडख़ानी का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पुलिस के अनुसार, हिलसा की रहने वाली 19 साल की एक लडक़ी अपने एक पुरुष मित्र के साथ कोचिंग से लौट रही थी, तभी हिलसा थाना के भरेटी-असाढ़ी मार्ग पर चार-पांच युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और उनमें से एक युवक वीडियो बनाने लगा। लडक़ी किसी तरह उन लफंगों के चंगुल से तो बचकर भाग निकली, लेकिन कुछ ही देर बाद इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया गया। वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि शरारती तत्व लडक़ी के साथ छेडख़ानी कर रहे हैं, उसके कपड़े फाडऩे की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। नालंदा जिले के पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को बताया कि घटना नौ जून की है। पुलिस ने तत्काल पीडि़ता का पता कर उसे थाने ले आई। पीडि़ता के बयान पर सोमवार को हिलसा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें एक व्यक्ति को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इससे पहले कैमूर और जहानाबाद में भी इसी तरह छेडख़ानी का वीडियो वायरल हो चुका है। पुलिस इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement