Viral post of former minister Ravindra Ravi close to Dhumal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:02 am
Location
Advertisement

धूमल के करीबी पूर्व मंत्री रविंद्र रवि की वायरल पोस्ट मामले में मुश्किलें बढ़ती दिख रही

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 सितम्बर 2019 5:54 PM (IST)
धूमल के करीबी पूर्व मंत्री रविंद्र रवि की वायरल पोस्ट मामले में मुश्किलें बढ़ती दिख रही
धर्मशाला। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के करीबी पूर्व मंत्री रविंद्र रवि की वायरल पोस्ट मामले में मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। पुलिस ने उनके घर जाकर पूछताछ करने के बाद उनका मोबाइल अपने कब्जे में लिया है। ये पूछताछ उनके पालमपुर स्थित घर पर हुई । इसके बाद उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। उनसे पूछताछ सभी बयानों को गोपनीय रखा जा रहा है।

याद रहे कि 30 अगस्त को सोशल मीडिया में वायरल हुए पोस्ट में पूर्व सीएम शांता कुमार, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार समेत सीएम जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर को भी निशाने पर लिया गया था। इस संबंध में बीती तीन सितंबर को भवारना पुलिस थाना में बीजेपी मंडल सुलह ने शिकायत दर्ज करवाई थी।

इस शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 506 जान से मारने की धमकी और धारा 500 मानहानि के तहत मनोज मसंद नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उसके बाद जब पुलिस ने मनोज मसंद से पूछताछ की तो इस मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम जुड़ गया। उसके बाद ही पुलिस ने जांच के चलते पूर्व मंत्री का मोबाइल कब्जे में लिया। अब इस मामले में अगर मोबाइल जांच के बाद पुलिस के हाथ कोई सुराग लगता है तो रविंद्र रवि की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि एक दो दिन में रविंद्र रवि को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।सरकार भी इस मामले में सख्त दिख रही है। सीएम जयराम ठाकुर ने भी एसपी कांगडा से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है। वायरल हुए पत्र में पूर्व सीएम शांता कुमार, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार समेत सीएम जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर को भी निशाने पर लिया गया था। भवारना थाने में दर्ज प्राथमिकी के बाद पूर्व मंत्री रविंद्र रवि के मोबाइल को पुलिस ने सोमवार को जांच के लिए कब्जे में लिया है।

अब इस मामले में अगर मोबाइल जांच के बाद पुलिस के हाथ कोई सुराग लगता है तो रविंद्र रवि को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। इस तरह रविंद्र रवि की मुश्किलें पार्टी स्तर पर भी बढ़ती दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement