Viral Photo: Three Flags Car Win heart Between Political Malice In Kerala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:37 am
Location
Advertisement

वायरल फोटो : केरल में राजनीतिक द्वेष के बीच तीन झंडों वाली कार ने जीता दिल

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 अप्रैल 2019 00:08 AM (IST)
वायरल फोटो : केरल में राजनीतिक द्वेष के बीच तीन झंडों वाली कार ने जीता दिल
तिरुवनंतपुरम। देशभर में लोकसभा चुनाव का माहौल अपने चरम पर है। राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जुबानी तीर चला रहे हैं। लेकिन केरल में इस गर्माते मौसम में एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच एक मैत्रीपूर्ण भाव दिखाया गया है।

वायरल फोटो में एक कार में तीन प्रतिद्वंदी राजनीतिक पार्टियों के झंड़ों को एक साथ दिखाया गया है। कार में बीजेपी, कांग्रेस और सीपीआईएम पार्टियों के झंडे थामे युवक हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यूजर्स का दिल जीता, फोटो के साथ मैसेज भी
केरल में इस फोटो ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है। फोटो के साथ संदेश भी लिखा हुआ है जिसमें कहा गया है कि राजनीतिक विचारधारा के चक्कर में पडक़र अपने दोस्तों को मत गंवाइये। फोटो में दो शख्स कार की पीछे डिज्गी में बैठे हुए हैं जिसमें एक ने सीपीआईएम का झंडा और दूसरे व्यक्ति ने कांग्रेस का स्टॉल गले में डाल रखा है।

वहीं आगे वाली सीट पर बैठे एक व्यक्ति के हाथ में कांग्रेस का झंडा है वहीं दूसरे व्यक्ति ने भाजपा का झंडा हाथ में ले रखा है। कार का नंबर केएल अर्थात केरल का है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने सराहा, कई यूजर ने रि-ट्वीट किया
वायरल फोटो में कई बड़ी हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया के साथ इसे रिट्वीट किया। आईपीएस रेमा राजेश्वरी ने लिखा कि यकीकन, केरल रॉक कर रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि राजनीतिक विचारधारा में बंटे हुए लोग साथ में ड्रिंक लेने जा रहे हैं। ये सिर्फ केरल में ही संभव है। एक यूजर ने लिखा कि राजनीति ने हमें अलग कर दिया है लेकिन ये फोटो हमें जोडऩे का कार्य कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement