Vikas mother said - Bhole Baba saved my son life today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 15, 2020 1:51 pm
Location
Advertisement

विकास की मां बोली- भोले बाबा ने ही आज मेरे बेटे की जान बचाई !

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 जुलाई 2020 1:29 PM (IST)
विकास की मां बोली- भोले बाबा ने ही आज मेरे बेटे की जान बचाई !
लखनऊ । कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी कुख्यात विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ा गया है। विकास के पकड़े जाने के बाद उसकी मां सरला देवी ने कहा कि "वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन करता था और उनका श्रृंगार करवाता था। सरकार जो उचित हो करेगी। हमारे कहने से कुछ नहीं होगा।" उन्होंने कहा कि भोले बाबा ने ही आज मेरे बेटे की जान बचाई है।

सरला देवी ने कहा कि टीवी से उन्हें विकास की गिरफ्तारी की जानकारी मिली। अब सरकार जो करना चाहती है करे। सरकार बहुत बड़ी है। हमें नहीं पता क्या करना चाहिए।

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि मामले की विवेचना की जा रही है। यूपी पुलिस विकास को लेने के लिए मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो चुकी है। इस मामले में अन्य दोषियों की तलाश जारी है। हम तब तक आराम नहीं करेंगे। जब तक की सारे दोषी पकड़े नहीं जाते।

ज्ञात हो कि कानपुर में कुख्यात अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर के दौरान हुए खूनी संघर्ष में सीओ सहित पुलिस के आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। अपराधियों ने पुलिस बल को चारों ओर से घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी और आठ जवानों को मौत के घाट उतार दिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement