Vijay Bike rally in Panchkula-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:07 am
Location
Advertisement

पंचकुला में निकाली विजय संकल्प बाइक रैली

khaskhabar.com : शनिवार, 02 मार्च 2019 6:25 PM (IST)
पंचकुला में निकाली विजय संकल्प बाइक रैली
पंचकूला । लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी देशव्यापी अभियान चलाकर अपने प्रचार में जुटी हुई है। आज देश भर की लगभग हर विधानसभा में बाइक रैली निकाली गई।
भाजपा पंचकूला ने अपनी दोनों विधानसभा में विजय संकल्प बाइक रैली का आयोजन किया। पंचकूला विधानसभा की बाइक रैली जिसमें हजारों की संख्या में बाइक सवार मौजूद रहे उन्हें विधायक ज्ञान चंद गुप्ता ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। पंचकूला सेक्टर 5 से शुरू हुई यह रैली शहर के विभिन्न सेक्टर में से होते हुए रामगढ़ होकर बरवाला पहुंची।
रैली शुरु होने से पूर्व विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह विजय संकल्प बाइक रेली का मक़सद आने वाले लोकसभा चुनाव में फिर से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। आगे उन्होंने कहा यहां एकत्रित हजारों की संख्या में युवाओं ने संकल्प लिया है कि वे फिर से देश में नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री और प्रदेश में मनोहर लाल जी को मुख्यमंत्री बनाकर ही रहेंगे।
सांसद रतन लाल कटारिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हर वर्ग के लोगों के लिए कार्य किया। आज विश्व में हमारे भारतवर्ष का नाम बहुत ही मान सम्मान के साथ लिया जाता है।आज इस रैली के जरिए हमने विश्व को भी यह बताना है कि हम सब एक हैं और सारा देश आज अपने वीर सैनिकों के साथ खड़ा है।
भाजपा पंचकूला के मीडिया प्रभारी नवीन गर्ग ने बताया कि आज जिले की दोनों विधानसभा में बूथ स्तर एवं युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली।कालका विधानसभा की भौगोलिक स्थिति को देखते हुए यहां से तीन जगह पर बाइक रैली का आयोजन किया गया। पिंजौर गार्डन के सामने सैकड़ों की संख्या में बाइक सवारों ने एकत्रित होकर रैली निकाली जिसे कालका विधायक श्रीमती लतिका शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दूसरी रैली रायपुररानी से निकाली गई जिसका नेतृत्व जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने किया तथा प्रदेश के एकमात्र पहाड़ी इलाके मोरनी से रवाना हुई तीसरी रैली जिसे जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा ने हरी झंडी दिखाई। आज की बाइक रैली के आयोजन की सारी जिम्मेवारी जिला के उपाध्यक्ष अजय शर्मा एवं युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा को सौंपी गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement