Vigorously appearing to vote in the voters-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:26 pm
Location
Advertisement

मतदाताओं में मतदान करने के लिए दिखाई दे रहा है भारी उत्साह

khaskhabar.com : रविवार, 16 दिसम्बर 2018 4:14 PM (IST)
मतदाताओं में मतदान करने के लिए दिखाई दे रहा है भारी उत्साह
कैथल। पुण्डरी नगर पालिका के चुनाव में आज सुबह से ही भारी सर्दी के बाबजूद मतदाता वोट डालने के लिए बूथ पाए आने शुरू हो गए थे, जैसे ही धुप निकली तो भारी संख्या में मतदाता बड़े उत्साह से अपने मत प्रयोग करने के लिए मतदान केन्द्रो पर पहुंचने लगे। पुण्डरी नगरपालिका के 13 वार्ड है जहा जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये हुए है। कैथल की एस डी एम् एवं पुण्डरी नगरपालिका चुनाव की आर ओ कमलप्रीत कौर सुबह से ही मतदान केन्द्रो का निरिक्षण करती देखी गई।

आर ओ कमलप्रीत कौर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि चुनाव को शांतिप्रिय ढंग से फ्री एंड फेयर करवाने के लिए जिला प्रशासन ने पुरे प्रबंध किये हुए है, उन्होंने कहा कि सभी मतदान केन्द्रो के बाहर कड़ी सुरक्षा बनाये रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात लिया गया है। मतदान करने आये एक मतदाता ने कहा कि प्रशासन ने बड़े अच्छे प्रबंध किये हुए है और शांतिपूर्ण ढंग से मतदान हो रहा है। दोपहर एक बजे तक 50 प्रतिशत मतदान हो चुका है।

लोगो भारी संख्या में मतदान करने के लिए अपने घरो से मतदान केन्द्रो पर पहुंच रहे है, मतदान केन्द्रो की काफी दुरी पर उमीदवारो ने अपने स्टाल लगाए हुए है जहा उनके नाम, चित्र और चुनाव निशान के बड़े बड़े बैनर,फ्लैक्स लगे हुए है। उमीदवारो के समर्थक बूढ़े और बीमार मतदाताओं को मतदान केन्द्रो पर लेकर उनका मतदान करवाने में मदद कर रहे है। फि़लहाल चुनाव बड़े शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना का समाचार नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement