Video of MLA Ramkumar Gautam of JJP goes viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:16 pm
Location
Advertisement

जजपा के एमएलए रामकुमार गौतम का वीडियो वायरल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जनवरी 2020 10:45 PM (IST)
जजपा के एमएलए रामकुमार गौतम का वीडियो वायरल
निशा शर्मा
चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नाराज चल रहे विधायक रामकुमार गौतम ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को हरियाणा विधानसभा की विधायक गैलरी में खूब खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान किसी विधायक ने उनका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग चटखारे लेकर इसे देख रहे हैं।

गौतम ने फिल्म 'सिलसिला' में अभिनेता अमिताभ बच्चन के गाने का जिक्र करते हुए कहा, जजपा में 'खाये गोरी का यार, बलम तरसे' जैसी हालत है। जजपा के दस विधायकों की जीत में उनका भी बहुत बड़ा योगदान है, लेकिन उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला अकेले ही दस-ग्यारह बड़े महकमे लेकर बैठ गया है। पार्टी के दूसरे विधायक उनके पीछे-पीछे घूम रहे हैं।

राज्य मंत्री अनूप धानक का जिक्र करते हुए गौतम ने कहा कि, दलित समाज से आने वाले अनूप धानक को भी कमजोर महकमे का मंत्री बनाया है। अपने आस-पास बैठे विधायकों से उन्होंने सवाल किया, 'बताओ, इसमें धानक को क्या मिला?।'

गौरतलब है कि नारनौंद क्षेत्र से वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को हरा कर विधानसभा में पहुंचे गौतम को मंत्री बनाए जाने की उम्मीद थी, लेकिन दुष्यंत चौटाला ने मंत्रिमंडल गठन के दौरान अपनी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को उनका नाम नहीं दिया।

मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज गौतम ने पिछले कई दिनों से दुष्यंत चौटाला के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इस बारे में जब उप मुख्यमंत्री चौटाला से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'गौतम जजपा के सबसे वरिष्ठ विधायक हैं और हम बुजुर्गों की बातों का बुरा नहीं मानते', लेकिन गौतम ने जिस तीखे अंदाज में दुष्यंत को लेकर टिप्पणियां की हैं, उन्हें देखते हुए लगता नहीं कि गौतम की नाराजगी जल्दी दूर होने वाली नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement