Video of dramatic arrest of two Udaipur murder accused goes viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:15 pm
Location
Advertisement

उदयपुर हत्याकांड के दो आरोपियों की नाटकीय गिरफ्तारी का वीडियो वायरल

khaskhabar.com : बुधवार, 29 जून 2022 7:15 PM (IST)
उदयपुर हत्याकांड के दो आरोपियों की नाटकीय गिरफ्तारी का वीडियो वायरल
जयपुर। राजसमंद जिले के भीमा इलाके से उदयपुर दर्जी की हत्या के दो आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार की नाटकीय गिरफ्तारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इन हत्यारों के पकड़े जाने की घटना काफी नाटकीय है। दोनों ने भागने की बहुत कोशिश की, लेकिन अंतत: पुलिस के जाल में फंस गए। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि आरोपियों के पकड़े जाने पर पुलिस ने उनकी जमकर पिटाई कर दी।

राजसमंद पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपी बाइक से भीम-देवगढ़ इलाके की ओर भाग गए हैं। उनकी लोकेशन तुरंत ट्रेस कर ली गई। राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर डाक बंगले के बाहर के इलाके को जाम कर दिया गया।

यहां पुलिस को देखकर दोनों आरोपी भीम-देवगढ़ में घुस गए। बाइक पर सवार होकर शहर से भाग निकले और बदनौर चौराहे से होते हुए कॉलेज के सामने हाईवे पर आ गए।

यहां से वे अजमेर की ओर जा रहे थे कि भीमा नगर पुलिस ने आरोपियों का पीछा करते हुए शाम करीब साढ़े छह बजे दोनों को अडावाला मोड़ पर पकड़ लिया।

दोनों के राजसमंद के पास होने की सूचना मिलते ही एसपी हेलमेट पहन बाइक पर उदयपुर से निकलकर राजसमंद के भीम-देवगढ़ इलाके में पहुंचे। घटना के बाद से उदयपुर और आसपास के जिलों की पुलिस सक्रिय थी। सभी वाहनों की जांच के लिए बैरिकेडिंग लगाई गई थी। पुलिस की कुल दस टीमें हत्यारों का पीछा कर रही थीं।

पुलिस को देखते ही दोनों आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार भागने लगे, लेकिन सड़क पर ही पकड़ लिए गए। पुलिस ने लात-घूंसों और डंडों से सड़क पर उनकी जमकर पिटाई की और उनके बाल पकड़कर कार में बिठा कर ले गए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement