VHP man announces Rs 50 lakh booty on Omjis head-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 7:42 am
Location
Advertisement

VHP नेता ने की स्वामी ओमजी का सर कलम करने पर 50 लाख देने की घोषणा

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 सितम्बर 2019 10:45 AM (IST)
VHP नेता ने की स्वामी ओमजी का सर कलम करने पर 50 लाख देने की घोषणा
शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में विश्व हिंदू परिषद (विहिद) के जिला सचिव ने विवादित स्वघोषित संत और बिग बॉस प्रतिभागी स्वामी ओमजी का सर कलम करने वाले को 50 लाख रुपये देने की घोषणा की है। सोमवार को ओमजी का पुतला जलाने वाले राजेश मिश्रा ने कहा कि ओमजी जैसे संत हिंदुत्व के लिए धब्बा हैं और इनका सर कलम कर देना चाहिए।

ओमजी ने भाजपा नेता चिन्मयानंद के प्रति अपना समर्थन जताते हुए कहा है कि उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाएं विष-कन्याएं हैं। इससे पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यहां जिला मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन देते हुए ओमजी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी और कहा था कि आपत्तिजनक बयान देने के लिए उन्हें जेल भेज देना चाहिए।

बजरंग दल ने यह भी मांग की थी कि ओमजी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के अंतर्गत मामला दर्ज किया जाए। ओमजी ने रविवार को कहा था कि चिन्मयानंद के खिलाफ मामला राम मंदिर निर्माण में बाधा उत्पन्न करने के लिए दर्ज कराया गया है।

उन्होंने कहा था, "चिन्मयानंद ने कहा था कि मंदिर निर्माण छह दिसंबर से शुरू होगा और यह घटना चिन्मयानंद को फंसाने के लिए रची गई है। मैं सरकार से उनके खिलाफ लगे सभी आरोपों को हटाने की मांग करता हूं।"

एक सवाल के जवाब में, ओमजी ने कहा था कि चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली सभी महिलाएं विष कन्याएं हैं और उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता। ओमजी द्वारा महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान के खिलाफ कई सामाजिक संगठन भी प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement