Vaccination camp held at PinkCity Press Club -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 22, 2021 12:29 am
Location
Advertisement

पिंकसिटी प्रेस क्लब में वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित

khaskhabar.com : शनिवार, 08 मई 2021 8:50 PM (IST)
पिंकसिटी प्रेस क्लब में वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित
जयपुर। पिंकसिटी प्रेस क्लब एवं चिकित्सा विभाग के संयुक्त तत्वावधान में शुक्रवार को क्लब परिसर में वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित किया।
क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा एवं महासचिव रामेन्द्र सोलंकी ने बताया कि कोरोना बचाव के लिए शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र तिलक नगर से डॉ. प्रदीप यादव, डॉ. सरिता शर्मा व डॉ. डीजी रानी के नेतृत्व में नर्सिंग कर्मचारी एएनएम उषा टांक व स्वपना, कम्प्यूटर ऑपरेटर मनोज मोविन, अंकित राजोरिया एवं मनीष यादव की टीम नेे 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के पत्रकारों एवं उनके परिजनों को 502 वेक्सीन लगाई। वैक्सीनेशन प्रक्रिया के दौरान रजिस्ट्रेशन कक्ष एवं ऑबर्जेवेशन रूम में कोरोना गाइड लाइन का पालन किया गया। शिविर रविवार को भी लगाया जाएगा।


अध्यक्ष एवं महासचिव ने बताया कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच संक्रमतों की लगातार बढ़ रही संख्या पर राज्य सरकार की ओर से चलाएं जा रहे वेक्सीनेशन शिविर में पत्रकारों व उनके परिजनों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर राज्य सरकार ने पिंकसिटी प्रेस क्लब में शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया। इसके लिए उन्होनें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का आभार प्रकट किया है। उन्होनें कहा कि पत्रकार दिनरात कडी मेहनत कर राज्य सरकार के कार्योें का जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करता है और सक्रमित होने का खतरा बना रहता है। ऐसे में वेक्सीनेशन के बाद संक्रमण से बचाव हो सकेगा। इस अवसर पर संयुक्त निदेशक सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग अरूण जोशी भी शिविर में उपस्थित रहे।
अध्यक्ष मीणा एवं महासचिव सोलंकी ने बताया कि गुरूवार को 611, शुक्रवार को 706 वैक्सीनेशन से क्लब सदस्यांे एवं परिजन लाभांवित हुए थे। इस अवसर पर डॉ. टीम ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए विस्तृत जानकारी दी। शिविर में भाग लेने वाले सदस्यों एवं परिजनों को निःशुल्क सेनेटाइजर वितरित किया।
इस अवसर पर प्रेस क्लब उपाध्यक्ष राजकुमार शर्मा एवं मुकेश पारीक कार्यकारिणी सदस्य गिरिराज गुर्जर, पुष्पेन्द्र सिंह राजावत, अनिता शर्मा, निखलेश कुमार शर्मा, ओमवीर भार्गव, वसीम अकरम कुरैशी सहित अनेक पत्रकार एवं उनके परिजन उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement