Uttarakhand CM Trivendra Singh Rawat said,Orders have been issued to impose curfew in Banbhoolpura area of Haldwani, in order to control spread of COVID19 -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:49 am
Location
Advertisement

उत्तराखण्ड से आई अच्छी खबर, 100 घंटे में कोरोना का कोई मामला सामने नहीं आया,यहां जानें

khaskhabar.com : सोमवार, 13 अप्रैल 2020 5:53 PM (IST)
उत्तराखण्ड से आई अच्छी खबर, 100 घंटे में कोरोना का कोई मामला सामने नहीं आया,यहां जानें
देहरादून। देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढती जा रही है। वहीं उत्तराखंड में 100 घंटे में कोरोना वायरस का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। यही नहीं राज्य में 7 कोरोना मरीजों का सफलतापूर्वक इलाज भी किया गया है।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि कि राज्य में पिछले 100 घंटे से कोरोना के संक्रमण की कोई रिपोर्ट नहीं आई है।ये एक उत्साहवर्धक खबर है। सीएम रावत ने बताया कि राज्य में कोरोना से पीड़ित 7 लोग ठीक भी हो गए है। पांच दिन पहले राज्य में कोरोना पीड़ितों की संख्या 35 थी, अब इस आंकड़े में लगातार गिरावट आई है। अच्छी बात ये है कि राज्य में कोरोना वायरस से अब तक किसी की मौत नहीं हुई है।उत्तराखंड के सीएम रावत ने बताया कि हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी किए गए हैं, ताकि क्षेत्र में COVID19 के प्रसार को नियंत्रित किया जा सके। प्रतिबंधात्मक उपाय के रूप में आदेश जारी किया गया है क्योंकि बनभूलपुरा में सार्वजनिक स्थानों पर भारी भीड़ देखी गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement