Uttarakhand bus accident in uttarkashi 10 people died 9 Injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 19, 2018 1:33 pm
Location
Advertisement

उत्तराखंड : 250 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 14 की मौत

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 जुलाई 2018 1:28 PM (IST)
उत्तराखंड : 250 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 14 की मौत
टिहरी। उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक भीषण सडक़ हादसा हो गया। 25 लोगों से भरी एक बस सडक़ से 250 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है वहीं, 9 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह घटना टिहरी जिले के ऋषिकेश गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 94 पर हुई है। यहां उत्तराखंड परिवहन की रोडवेज बस सूर्यधार के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ये बस भटवाड़ी उत्तरकाशी से हरिद्वार जा रही थी, बस में 25 लोग सवार थे।

उत्तराखंड सरकार ने हादसे में मारे गए लोगों को परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं, घायल लोगों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। साथ ही हादसे की मजिस्ट्रेट जांच करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

घटना की सूचना पाकर जिला प्रशासन और पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए हैं। मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है। अभी तक 14 लोगों की मौत की खबर है और 9 लोग इस हादसे में घायल हैं। घायलों को बस से निकालकर 108 की मदद से चंबा जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement