Uttar Pradesh: The miscreants rob the lover couple-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 25, 2020 11:13 am
Location
Advertisement

UP : बदमाशों ने प्रेमी जोड़े को बंधक बनाकर लूटा

khaskhabar.com : शनिवार, 07 दिसम्बर 2019 4:13 PM (IST)
UP : बदमाशों ने प्रेमी जोड़े को बंधक बनाकर लूटा
बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र के नहरी गांव में घर से भागे एक प्रेमी जोड़े को बदमाशों ने बंधक बना लिया और उनके साथ लूटपाट की। शुक्रवार तड़के बदमाशों की पकड़ से छूटे जोड़े ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। नरैनी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) दीपक कुमार पांडेय ने शनिवार को बताया, "जिले के कालिंजर थाना क्षेत्र के छतैनी गांव का युवक देवशरण पांडेय उर्फ रज्जू चार दिन पूर्व मध्य प्रदेश के पन्ना जिले की अजयगढ़ कोतवाली के देवगांव गांव से अपनी बालिग प्रेमिका को भगा कर ले आया था। पुलिस से बचने के लिए पहले दोनों ने बदौसा कस्बे में पनाह लिया और फिर गुरुवार रात दोनों करतल कस्बे पहुंच गए। जहां दोनों को बदमाशों ने बंधक बना लिया और उनकी मोटरसाइकिल व 12 हजार रुपये नकदी लूट ली।"

युवक देवशरण की ओर से दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के हवाले से पांडेय ने बताया, "करतल कस्बे के बदमाश कल्लू सिंह व सुरेश उर्फ बाई और तीन अन्य बदमाशों ने प्रेमी जोड़े को खेत में बने एक घर में बंधक बनाकर रखा था।"

उन्होंने बताया, "शुक्रवार तड़के करीब दो बजे दोनों उस घर की खिड़की तोड़कर बाहर निकले और नहरी गांव पहुंच कर मदद के लिए गुहार लगाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी पांच बदमाशों के खिलाफ बंधक बनाने की धारा-364, और लूट की धारा-392 के तहत मुकदमा दर्ज किया है और युवक की लूटी गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।"

पांडेय ने बताया, "बदमाशों की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, लेकिन पूछताछ के लिए अन्य पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रेमी जोड़ा भी पुलिस के कब्जे में है और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement