Uttar Pradesh: Explosion in Aligarh toy factory, 4 dead, 6 injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 1:26 am
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश : अलीगढ़ की खिलौना फैक्ट्री में विस्फोट, 4 मरे, 6 घायल

khaskhabar.com : बुधवार, 14 अक्टूबर 2020 08:34 AM (IST)
उत्तर प्रदेश : अलीगढ़ की खिलौना फैक्ट्री में विस्फोट, 4 मरे, 6 घायल
अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के देहली गेट क्षेत्र में मंगलवार को बेवी टॉय बनाने वाली फैक्ट्री में हुए तेज धमाके में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हुए हैं। पुलिस अधीक्षक (शहर ) अभिषेक ने बताया कि जिले के देहली गेट थाने से करीब सौ मीटर की दूरी पर खटीकान चैराहे के पास बेबी टॉय बनाने पुरानी फैक्ट्री है। मंगलवार को परिवार के सदस्यों के अलावा मजदूर फैक्ट्री में काम कर रहे थे, तभी कंप्रेशर मशीन में आग लगने से धमाका हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत और छह घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, दीपावली नजदीक होने के चलते कारखाने में पूरी क्षमता के साथ काम हो रहा था। अचानक तेज विस्फोट हुआ। धमाके इतने तेज थे कि आस-पास मकान की छतें उड़ गईं और दीवारें गिर गईं। धमाके का कंपन इलाके में दो-ढाई किलोमीटर दूर तक महसूस किया गया। घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई। चारों तरफ धूल का गुबार और हड़कंप की स्थिति बन गई।

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि देहली गेट थानाक्षेत्र में हुए इस हादसे में चार लोगों की मृत्यु हुई है। घटना किस तरह के विस्फोट से हुई है, इसकी जांच की जा रही है। जो घायल हैं, उनका उपचार बेहतर से बेहतर हो, इसकी भी व्यवस्था कर रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement