Uttar Pradesh: Disclosure of illegal arms factory, three arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 17, 2019 5:09 pm
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश: अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा, तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 09 दिसम्बर 2018 10:29 PM (IST)
उत्तर प्रदेश: अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा, तीन गिरफ्तार
हरदोई। पाली पुलिस ने रविवार को क्षेत्र में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा करते हुए भारी मात्रा में अवैध शस्त्र व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए है। साथ ही मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें जेल भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि शनिवार रात थाना पाली पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर गर्रा नदी पुल के पास चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापा मारा और वहां से तीन बदमाशों संजय शुक्ला उर्फ अरविन्द उर्फ बर्रा, राजकुमार उर्फ रिंकू और वीरेन्द्र शुक्ला को गिरफ्तार किया।


उन्होंने कहा कि मौके से 1 देशी पिस्टल 32 बोर, 1 देशी रिवाल्वर 32 बोर, 10 तमंचे 315 बोर, 2 तमंचे 12 बोर, 1 बंदूक अर्धनिर्मित 12 बोर, 5 अर्धनिर्मित तमंचे विभिन्न बोर, 32 बोर के 2 कारतूस, 315 बोर के 3 मिस कारतूस, 4 जीवित कारतूस, शस्त्र बनाने के उपकरण, पुर्जे, व 1 मोटरसाइकिल बरामद की गई।

एसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे लोग आरोपी संजय शुक्ला उर्फ अरविन्द के घर के तहखाने में चोरी छिपे अवैध असलहें बनाते हैं और ग्राहक मिलने पर बेच देते हैं। आरोपियों के विरूद्व जनपद हरदोई के विभिन्न थानों पर मारपीट, हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट आदि के क्रमश: 4, 8, 12 मुकदमें पंजीकृत हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement