Uttar Pradesh: Bomb explodes in Lucknow Wazirganj court-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 17, 2020 11:36 pm
Location
Advertisement

लखनऊ : वजीरगंज कचहरी में विस्फोट, प्रियंका ने साधा निशाना, ज्वाइंट कमिश्नर ने दिया ये जवाब

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 4:30 PM (IST)
लखनऊ : वजीरगंज कचहरी में विस्फोट, प्रियंका ने साधा निशाना, ज्वाइंट कमिश्नर ने दिया ये जवाब
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में वजीरगंज कचहरी में बम फटने से कई वकीलों के घायल होने की सूचना मिल रही हैं। 2 जिंदा बम भी बरामद कर लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह बम विस्फोट एक वकील को टारगेट करके किया गया था। इस घटना को लेकर प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को टारगेट करते हुए ट्वीट किया है।यह घटना सामने आने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों केहोश फाख्ता हो गए हैं। देसी बम से यह हमला बार एसोसिएशन के पदाधिकारी पर किया गया हमला था। इस हमले में पदाधिकारी बाल-बाल बच गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, जिला कोर्ट में वकील संजीव लोधी को निशाना बनाकर बम से हमला किया गया। इस हमले में कुछ वकील घायल हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक हमले में वकील संजीव लोधी बाल-बाल बच गए। पुलिस इसे दो गुटों के बीच टकराव का मामला बता रही हैं। मौके से तीन जिंदा देसी बम भी मिले हैं। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हुए हैं और छानबीन की जा रही है।
प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए हमला किया है कि यूपी सरकार को अब साफ-साफ कह देना चाहिए कि उसने तीन साल तक जनता से झूठ बोला। असल में प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है। राजधानी में कचहरी में वकीलों पर बम से हमले हो रहे हैं। राजधानी से लेकर सुदूर क्षेत्र तक कोई सुरक्षित नहीं है। क्या व्यवस्था है ये?

ज्वाइंट कमिश्नर बोले, मामले की जांच की जा रही है...




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement