Uttar Pradesh : minor rape victim suicides in kanpur dehat, family members blames police-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 1:43 am
Location
Advertisement

UP : नाबालिग दुष्कर्म पीडि़ता ने की आत्महत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप और बताई व्यथा

khaskhabar.com : रविवार, 08 दिसम्बर 2019 10:40 AM (IST)
UP : नाबालिग दुष्कर्म पीडि़ता ने की आत्महत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप और बताई व्यथा
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में 16 वर्षीय नाबालिग दुष्कर्म पीडि़ता ने आरोपियों द्वारा धमकाए जाने पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। यह घटना ठीक उस वक्त की है, जब शुक्रवार रात उन्नाव दुष्कर्म पीडि़ता ने आखिरी सांस ली थी। ज्ञात हो कि उन्नाव दुष्कर्म पीडि़ता को आरोपियों ने आग के हवाले कर जान से मारने की कोशिश की थी और दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

कानपुर देहात की पीडि़ता के परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने के तुरंत बाद ही आरोपी को गिरफ्तार किया होता तो उनकी बेटी अभी जिंदा होती। पीडि़ता के परिवार के एक सदस्य ने कहा, वे गांव में खुलेआम घूम रहे हैं और हमें धमका रहे हैं, इस वजह से वह काफी परेशान थी।

उन्होंने आगे बताया कि हमने जब उसे फंदे से लटकता देखा तो उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिवार के सदस्य ने बताया, अपराध की शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस ने शनिवार तक कोई गिरफ्तारी नहीं की। वह तीनों आरोपियों के गांव में खुलेआम घूमने और भयंकर परिणाम भुगतने की धमकी से परेशान थी। हमने उसे एक सप्ताह पहले ही रिश्तेदार के यहां भेज दिया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement