Uttar Pradesh : congress leaders are not ready for alliance, tell their wish ahead of Sonia and Priyanka Gandhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:19 am
Location
Advertisement

UP : कांग्रेस नेता गठबंधन के लिए तैयार नहीं, सोनिया-प्रियंका के सामने रखी बात

khaskhabar.com : बुधवार, 12 जून 2019 5:57 PM (IST)
UP : कांग्रेस नेता गठबंधन के लिए तैयार नहीं, सोनिया-प्रियंका के सामने रखी बात
रायबरेली। उत्तर प्रदेश के 40 जिलों के कांग्रेस नेताओं ने पार्टी नेतृत्व से भविष्य में अन्य पार्टियों के साथ गठबंधन का विकल्प नहीं चुनने को कहा है। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से बुधवार को रायबरेली में भुएमऊ गेस्ट हाउस में मिलने वाले पार्टी नेताओं ने कहा कि पार्टी को खुद अपने पैरों पर खड़े होने का प्रयास करना चाहिए।

बैठक में मौजूद पूर्व सांसद डॉ. संजय सिन्हा ने संवाददाताओं से कहा कि सभी उपस्थित लोग इस बात पर एकमत थे कि हमें बिना किसी गठजोड़ के आगे बढऩा चाहिए। हमें कांग्रेस को मजबूत करने और कार्यकर्ताओं को प्रेरित करने की जरूरत है। सोनिया गांधी लोकसभा चुनाव में अपनी जीत के लिए मतदाताओं का आभार जताने के लिए बुधवार को प्रियंका के साथ रायबरेली में थीं।

इस मौके पर कांग्रेस उम्मीदवारों व पूर्वी उत्तर प्रदेश के 40 जिलों के पदाधिकारियों की बैठक भी हुई। कुछ उम्मीदवारों ने ईवीएम गड़बड़ी की बात कही और कहा कि इससे भाजपा को बढ़त मिली। एक उम्मीदवार ने पहचान नहीं जाहिर करने की शर्त पर कहा, हममें से कुछ ने नेताओं से कहा कि लोगों ने कांग्रेस को वोट दिया, लेकिन नतीजे भाजपा के पक्ष में रहे। अन्य नेताओं ने कहा कि सांप्रदायिक कारकों ने वोटों का ध्रुवीकरण किया, जिससे कांग्रेस हार गई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement