Uttar Pradesh : BJP Leader Thrashed by Policemen in sonbhadra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 8:07 pm
Location
Advertisement

UP के सोनभद्र में पुलिसकर्मियों ने की भाजपा नेता की बेरहमी से पिटाई

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 मार्च 2020 2:19 PM (IST)
UP के सोनभद्र में पुलिसकर्मियों ने की भाजपा नेता की बेरहमी से पिटाई
सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ओबीसी सेल जिला इकाई के महासचिव सुनील गिरी की पुलिसकर्मियों ने एक चौकी पर बेरहमी से पिटाई कर दी। मारपीट की यह घटना मंगलवार की है, जब गिरी ने कथित रूप से रेणुकूट पुलिस चौकी प्रभारी और उनके सहयोगियों पर कथित रूप से अभद्र टिप्पणी की।

इसके बाद पुलिस ने उनकी पिटाई की। उन्हें बचाने के लिए कई पार्टी कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए और पुलिस को उन्हें खदेडऩे के लिए बल प्रयोग करना पड़ा, जिसके बाद वे धरने पर बैठ गए। सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने चौकी प्रभारी अंजनी कुमार राय को लाइनों में भेज दिया और एक सर्कल अधिकारी को मामले की जांच करने का निर्देश दिया। श्रीवास्तव ने कहा कि जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई तय की जाएगी।

खबरों के अनुसार, राय मंगलवार को अपनी पोस्ट पर तैनात थे, तभी गिरी वहां आए और अभद्र टिप्पणी करते हुए होली के गाने गाने लगे। पुलिस ने उन्हें यह सब रोकने को कहा, लेकिन गिरी ने उनकी नहीं सुनी और राय ने कथित तौर उन्हें थप्पड़ मार दिया। वहीं अन्य पुलिसकर्मियों ने भी भाजपा नेता को पीटना शुरू कर दिया, उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर पार्टी कार्यकर्ता जमा हुए और उन्हें बचाया।

इस बीच इंस्पेक्टर अभय नारायण तिवारी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी वहां पहुंच गए। उन्होंने स्थिति को शांत करने की कोशिश की, लेकिन बाद में भाजपा समर्थकों को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा। गिरि को हिंडाल्को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में भाजपा कार्यकर्ता वापस आकर राय के निलंबन की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement