Uttar Pradesh : Abducted businessman murdered in chitrakoot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 7, 2020 6:30 pm
Location
Advertisement

UP : अपहृत व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने लगाया यह आरोप

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 जनवरी 2020 2:21 PM (IST)
UP : अपहृत व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने लगाया यह आरोप
चित्रकूट। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र में रानीपुर गांव के बुधवार को अपहृत खोआ व्यवसायी की अज्ञात बदमाशों ने जंगल में ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी। मानिकपुर के थानाध्यक्ष (एसएचओ) के.के. मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि रानीपुर गांव के जिस खोआ व्यवसायी अन्तिमलाल कुशवाहा (50) का बुधवार को मानिकपुर कस्बे आते समय रास्ते से अपहरण कर लिया गया था, उसकी जिगनवार के जंगल में गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

मिश्रा ने बताया, बुधवार शाम जिगनवार के जंगल में व्यवसायी का शव पड़ा पाया गया। उनके पेट और सिर पर गोली मारे जाने के निशान हैं और शव के पास 12 बोर के कारतूस का एक खोखा भी बरामद हुआ है। एसएचओ ने बताया कि अब तक की जांच में घटना के पीछे आपसी रंजिश का मामला पाया गया है, मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

बांदा क्षेत्र के डीआईजी (पुलिस उप महानिरीक्षक) और पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। इस बीच मृत व्यवसायी की पत्नी प्रतिभा ने आरोप लगाया कि अपहरण की सूचना पुलिस को तुरन्त दी गई थी, लेकिन पुलिस दोपहर बाद सक्रिय हुई। तब तक पति की हत्या हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है, पुलिस जानबूझकर नया मोड़ दे रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement