Uttar Pradesh : car accident, Death of husband and wife and son in car-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 22, 2019 11:04 pm
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश :ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ी कार, कार में सवार पति-पत्नी और बेटे की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 11 फ़रवरी 2019 2:17 PM (IST)
उत्तर प्रदेश :ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ी कार, कार में सवार पति-पत्नी और बेटे की मौत
बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र के देवरार गांव के पास रविवार देर रात एक तेज रफ्तार कार की सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर हो गई, जिससे कार सवार पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात करीब नौ बजे बांदा शहर के डीएम कॉलोनी निवासी पूर्व सैनिक दयाराम (50) अपनी अध्यापक पत्नी कमलेश कुमारी (46) और बेटे आशुतोष (25) के साथ ऑल्टो कार से बांदा लौट रहे थे। बांदा-नरैनी मार्ग पर कच्ची सड़क तिराहे के पास उनकी कार पुआल भरे सड़क पर खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से पीछे से जा टकराई। ये लोग नरैनी कोतवाली के कलेक्टरपुरवा गांव में अपने रिश्तेदार के तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज बांदा में भर्ती कराया, लेकिन इन्हें बचाया नहीं जा सका। एएसपी ने बताया, "दुर्घटनाग्रस्त कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर घटना की जांच आरंभ कर दी गई है।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement