UP: woman throws 3 children in a well, 2 died-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 7:54 pm
Location
Advertisement

UP : महिला ने 3 मासूम बच्चों को कुंए में फेंका, 2 मरे

khaskhabar.com : गुरुवार, 26 मार्च 2020 5:44 PM (IST)
UP : महिला ने 3 मासूम बच्चों को कुंए में फेंका, 2 मरे
सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक मानसिक बीमार महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों को कथित रूप से कुंए में फेंक दिया। इनमें दो बच्चों की मौत हो गई है। बीजपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) श्यामबहादुर यादव ने गुरुवार को बताया कि पिंडारी गांव पंचायत के कोहरमरा टोला निवासी मानसिक बीमार महिला देवंती देवी बुधवार रात करीब 10 बजे अपने तीन बच्चों अन्नू (6) अनुज (3) और दीपांशु (1) को घर से कुछ दूरी पर बने कुंए में फेंक दिया और बच्चों के कुंए में गिरने की अफवाह फैलाकर गांव से फरार हो गई है।
उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चों को कुंए से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अनुज और दीपांशु को मृत घोषित कर दिया और प्राथमिक उपचार के बाद अन्नू को घर भेज दिए हैं।"
उन्होंने बताया, "महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है। महिला का पति विजय चेन्नई में एक निजी कंपनी में काम करता है और महिला घर में अपने बुजुर्ग सास-ससुर व बच्चों संग रहती है।"
यादव ने बताया कि इस संबंध में महिला के खिलाफ एक मुकदमा दर्जकर दोनों बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं, फरार महिला की तलाश की जा रही है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement