UP woman arrested in Gurugram in Honey Trap case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 16, 2019 1:57 pm
Location
Advertisement

उप्र की युवती हनी ट्रैप मामले में गुरुग्राम में गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 14 सितम्बर 2019 5:56 PM (IST)
उप्र की युवती हनी ट्रैप मामले में गुरुग्राम में गिरफ्तार
गुरुग्राम। पुलिस ने शनिवार को हनी ट्रैप मामले में यहां 24 वर्षीय एक युवती को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश की रहने वाली युवती एक ऑटोमोबाइल वर्कशॉप के मालिक से 40 लाख रुपये मांग रही थी। आरोपी शिवानी सिंह शहर के सेक्टर 39 में पेइंग गेस्ट (पीजी) हाउस चलाती है। इसके पास में ही पीड़ित व्यक्ति की वर्कशॉप है।

पूर्वी क्षेत्र की डीसीपी सुलोचना गजराज ने कहा कि आरोपी युवती ने पहले वर्कशॉप के मालिक से दोस्ती की और इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

सुलोचना ने कहा, "आरोपी ने शारीरिक संबंधों की अंतरंग तस्वीरें खींचने के साथ ही वीडियो भी बना ली थी। इसके बाद उसने वर्कशॉप मालिक से कहा कि अगर वह उसे 40 लाख रुपये नहीं देगा तो वह इन तस्वीरों व वीडियो सार्वजनिक कर देगी। इसके अलावा उसने इन तस्वीरों और दोनों के बीच फोन पर हुई बातचीत के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की भी धमकी दी।"

वर्कशॉप मालिक ने एक बार में 40 लाख रुपये देने में असमर्थता जताई तो शिवानी ने उससे कहा कि फिलहाल वह 10 लाख रुपये ही दे दे और बाकी 30 लाख रुपये का भुगतान बाद में कर दे।

डीसीपी ने कहा, "यह हनी ट्रैप का मामला है। पीड़ित ने सदर पुलिस थाने में युवती के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। हमने उसे रंगे हाथ पकड़ने के लिए एक विशेष टीम बनाई। हमने पीड़ित से युवती को सिर्फ एक लाख रुपये देने की व्यवस्था करने को कहा।"

उन्होंने बताया, "एक लाख रुपये की व्यवस्था करने के बाद पीड़ित ने शिवानी से संपर्क किया और सेक्टर-17 में मिलने के लिए स्थान तय किया। शेड्यूल के मुताबिक पुलिस टीम पहले से ही मौके पर तैनात थी। जब पीड़ित पहुंचा तो शिवानी वहां पहले से ही मौजूद थी। उसने जैसे ही एक लाख रुपयों वाला पैकेट लिया तो पुलिस टीम ने उसे तुरंत दबोच लिया। पूरा घटनाक्रम वीडियो कैमरे में कैद किया गया है, ताकि ठोस सबूत हों और अदालत में शिवानी के अपराध को साबित करना आसान हो सके।"

पूछताछ के दौरान शिवानी ने कबूल किया कि उसने दो महीने पहले वर्कशॉप मालिक से दोस्ती की और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसने यह भी कबूल किया कि अंतरंग तस्वीरों को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसने 40 लाख रुपये मांगे थे।

शिवानी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के फरु खाबाद की मूल निवासी है और पिछले चार-पांच साल से गुरुग्राम में रह रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement