UP: Two bike riders killed in car-bike collision, five others injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 10:50 am
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश : सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, पांच घायल

khaskhabar.com : सोमवार, 28 मार्च 2022 10:11 AM (IST)
उत्तर प्रदेश : सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, पांच घायल
बिजनौर । उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रविवार शाम को हुए हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। हादसे मे पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, "शहर कोतवाली बिजनौर थाना क्षेत्र निवासी मोहल्ला नई बस्ती वीरेंद्र और गांव जमालपुर पठानी निवासी रोहताश पुत्र हीरा सिंह झालू कस्बे से बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। जब वह झालू मार्ग पर गांव अकबरपुर के सामने पहुंचे तो मंडावर से विवाह समारोह मे से बारातियों को लेकर वापस आ रही स्कार्पियो कार से टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की स्कार्पियो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई और बाइक उसके नीचे दब गई। हादसे को देख सड़क से गुजर रहे राहगीरों इकट्ठा हो गए। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।"

सूचना पर नहटौर पुलिस मौके पर पहुंच राहगीरो की मदद से किसी तरह बाइक और स्कार्पियो सवारों को बाहर निकाला। जिसमें बाइक सवार वीरेंद्र और रोहताश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कार्पियो के चालक रहमान, मोईनुद्दीन, सलीमुद्दीन , अमीनुद्दीन गंभीर रूप घायल हो गए। सभी घायलो को एंबुलेंस 108 की मदद से चिंताजनक हालत जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

थाना प्रभारी (एसएचओ)नहटौर सतेंद्र सिंह बताया, "वीरेंद्र और रोहताश पुत्र हीरा सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दोनो शवों कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। हादसे मे कार सवार पांच लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए। सभी घायलो को उपचार के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भर्ती कराया गया। कार चालक के खिलाफ प्राथामिक दर्ज कराई गई।"

---आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement