UP: Sexual harassment with 2 children, 1 killed, accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 30, 2021 6:23 am
Location
Advertisement

यूपी में 2 बच्चों के साथ हुई यौन प्रताड़ना, 1 की मौत, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 मार्च 2021 11:30 AM (IST)
यूपी में 2 बच्चों के साथ हुई यौन प्रताड़ना, 1 की मौत, आरोपी गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में 9 और 6 साल के 2 नाबालिग बच्चों के साथ यौन प्रताड़ना करने का मामला सामने आया है। प्रताड़ना के बाद इन 2 बच्चों में से 1 की हत्या भी कर दी गई है। आरोपी जबर सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने बताया, "पीड़ित 6 साल के एक बच्चे ने हमें बताया कि उसी के गांव के आदमी ने उनके साथ यौन शोषण किया। फिर हमें एक और लापता बच्चे के बारे में पता चला। उस बच्चे का शव खतौली में एक खेत के पास से बरामद किया गया। दोनों घटनाएं एक जैसी हैं और गांव में लगभग एक ही समय के आसपास हुई हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।"

आरोपी जबर सिंह 2009 में मेरठ में अपने चाचा और चाची की दोहरी हत्या के मामले में पहले ही 7 साल जेल में बिता चुका है। उसे 5 साल पहले इस मामले में जमानत मिली थी। पुलिस ने बताया है कि आरोपी गांव में अकेला रहता था, क्योंकि उसकी पत्नी बच्चों को साथ लेकर उसे छोड़कर जा चुकी है।

वहीं दोनों नाबालिगों के रविवार को लापता होने के बाद 6 साल का बच्चा घर लौटकर आ गया था और उसने अपने माता-पिता को यह घटना सुना दी थी। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी। वहीं सोमवार को 9 वर्षीय बच्चे का शव बरामद होने के बाद खतौली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement