UP: Robbery from businessman to avenge insult, 4 people arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 9:19 pm
Location
Advertisement

यूपी: अपमान का बदला लेने के लिए व्यापारी से लूट, 4 लोग गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 अक्टूबर 2021 1:09 PM (IST)
यूपी: अपमान का बदला लेने के लिए व्यापारी से लूट, 4 लोग गिरफ्तार
बिजनौर। एक व्यापारी राजीव अग्रवाल को कथित तौर पर बाइक सवार चार लोगों ने रास्ते में रोक लिया, जब वह घर जा रहा था। बिजनौर पुलिस ने सोमवार को चार लोगों की गिरफ्तारी के बाद शनिवार की रात हुई लूट की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है।

आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने डकैती इसलिए की थी क्योंकि वे उस व्यापारी से बदला लेना चाहते थे जिसने उन्हें नौकरी से निकाल दिया था।

आरोपी ने उस पर धारदार चीजों से हमला किया और 2.49 लाख रुपये से भरा बैग, एक लैपटॉप और कुछ दस्तावेज छीन कर भाग गए।

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने कहा, "चारों की पहचान मोहम्मद मोहसिन, दीपक कुमार, मलखान सिंह और प्रवेंद्र कुमार के रूप में हुई है, उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने कहा, "चारों की पहचान मोहम्मद मोहसिन, दीपक कुमार, मलखान सिंह और प्रवेंद्र कुमार के रूप में हुई है, जिन्होंने अपराध कबूल कर लिया है। उन्होंने कहा कि मलखान अग्रवाल के स्वामित्व वाली एक दुकान में काम करता था। जिसने उसे काम से निकाल दिया था। मलखान अपमान का बदला लेना चाहता था और उसने एक गिरोह बनाकर लूट की योजना बनाई। उन्होंने शनिवार को अग्रवाल को पकड़ लिया और उसे चाकू की नोक पर लूट लिया।"

पुलिस ने इनके पास से चोरी के 1.20 लाख रुपये और लैपटॉप बरामद किया है। इसके अलावा, चार देशी पिस्टल और दो बाइक भी जब्त की गई हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement