UP Police took the dead bodies of the couple from Chita, -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 6:24 pm
Location
Advertisement

यूपी पुलिस ने चिता से जोड़े के अधजले शव अपने कब्जे में लिए, आखिर क्यों, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : रविवार, 14 फ़रवरी 2021 5:00 PM (IST)
यूपी पुलिस ने चिता से जोड़े के अधजले शव अपने कब्जे में लिए, आखिर क्यों, यहां पढ़ें
संत कबीर नगर । पुलिस ने उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर के मुदडीह गांव से दो अधजले शवों को अपने कब्जे में लिया है। दोनों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। रिपोटों के अनुसार, प्रेमी जोड़े ने शुक्रवार को अपनी शादी की घोषणा की, जब लड़की कंचन अपने प्रेमी सागर के घर पहुंची और सागर ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया।

एक दिन बाद, शनिवार को दोनों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई और उनके परिवार जल्दबाजी में उनका अंतिम संस्कार करने के लिए कुआनो नदी के तट पर शवों को ले गए। तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने चिता से अधजले शवों को निकालकर अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस के पहुंचने पर दोनों के परिवार वाले मौके से भाग गए।

संत कबीर नगर के एसपी, कौस्तुभ ने कहा, "हमें जानकारी मिली है कि परिवार के सदस्यों द्वारा एक जोड़े के शवों को जलाया जा रहा है। हमारी टीम ने मौके पर पहुंचकर चिता से अधजले शवों को जब्त किया। ग्रामीणों ने दावा किया कि जोड़े ने शुक्रवार को शादी कर ली और फिर जहर खा लिया। हमने जांच शुरू कर दी है और ग्रामीणों से पूछताछ कर रहे हैं। हमने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।"

सूत्रों ने कहा कि सागर और कंचन के परिवार के सदस्यों ने उनकी शादी का विरोध किया और शादी का दावा करने के बाद उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि उनके परिवारों द्वारा शादी का विरोध करने पर जोड़े ने जहर खा लिया। परिजनों ने पुलिस को मौतों की जानकारी नहीं दी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement