UP: Police recovered body of woman from funeral pyre-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 19, 2024 1:30 pm
Location
Advertisement

UP : पुलिस ने अंतिम संस्कार की चिता से महिला का शव बरामद किया

khaskhabar.com : सोमवार, 28 अक्टूबर 2019 12:18 PM (IST)
UP : पुलिस ने अंतिम संस्कार की चिता से महिला का शव बरामद किया
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश पुलिस ने जलती चिता से एक महिला के शव को बरामद किया, जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पूनम नाम की महिला की रविवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई और उसके दोस्तों से सूचना मिलने पर उसके पिता राजपाल और भाई सत्यवीर चोल चौकी गांव में उसके घर पहुंचे, जहां वह एक चारपाई पर मृत मिली।

पूनम के ससुराल वालों ने कहा कि उसने फांसी लगाकर खुदकुशी की है।

पूनम के ससुराल वालों ने उसके पिता और भाई की पिटाई कर उन्हें एक कमरे के अंदर बंद कर दिया और शव को दाह संस्कार के लिए ले गए।

जब तक मृतक के पिता और भाई खुद को किसी तरह से छुड़ाकर वहां पहुंचे उन्होंने शव को अंतिम संस्कार के लिए चिता पर रखकर आग लगा दी थी।

महिला के पिता और भाई ने पुलिस को सूचित किया और चिता को बुझाने के लिए एक अग्निशमन की गाड़ी बुलानी पड़ी। आधे जले शव को जांच परीक्षण करने हेतु पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

अपनी शिकायत में राजपाल ने पुलिस से कहा कि पूनम की पुष्पेंद्र से 2007 में शादी हुई थी। लेकिन बाद में पुष्पेंद्र ने अपनी भाभी के साथ संबंध बनाए और इसके चलते दंपति के बीच मनमुटाव हुआ।

उसने आगे कहा, "वह मेरी बेटी को कोई पैसा नहीं देता था और उसे प्रताड़ित करता था। मैंने अक्सर पुष्पेंद्र को पैसे दिए लेकिन उसने उसे प्रताड़ित करना बंद नहीं किया।"

पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement