UP police raids at 14 spas in Sector 18 yesterday and arrested 35 people-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:29 pm
Location
Advertisement

नोएडा : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 25 महिलाओं समेत 35 लोग गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 01 जुलाई 2019 08:17 AM (IST)
नोएडा : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 25 महिलाओं समेत 35 लोग गिरफ्तार
नोएडा। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 18 में पुलिस ने 14 स्पॉ सेंटरों पर छापा मारकर 35 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 25 महिलाएं और 10 पुरुष शामिल हैं। गिरफ्तार की गई कई महिलाएं विदेशी हैं। पुलिस ने 1 लाख रुपये की नकदी समेत कई संदिग्ध चीजें बरामद की हैं। स्पॉ सेंटर के नाम पर यहां से सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने रविवार रात वहां छापेमारी की जिस दौरान 24 से ज्यादा युवतियों और ग्राहकों को हिरासत में लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के मीडिया प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में 100 से ज्यादा स्पा चल रहे हैं। उन्हें शिकायत मिली थी कि स्पा में मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। इस अवैध कारोबार में पुलिस की मिलीभगत की भी सूचना थी।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-20 पुलिस को बताए बिना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गौतमबुद्ध नगर जिले के अन्य थानों के थानाध्यक्षों और पुलिस क्षेत्राधिकारियों की 15 टीम बनाई तथा कई जगहों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की गई। दीक्षित ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई अभी भी जारी है। जिले के अन्य जगहों पर भी छापेमारी की सूचना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement