Up police force deployed after tention for forced shutting meat shops in banda Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:37 pm
Location
Advertisement

UP: मीट की दुकानों को जबरन बंद कराने से बांदा शहर में तनाव, पुलिस बल तैनात

khaskhabar.com : शनिवार, 20 जुलाई 2019 2:50 PM (IST)
UP: मीट की दुकानों को जबरन बंद कराने से बांदा शहर में तनाव, पुलिस बल तैनात


हाथीखाना मुहल्ले की स्थानीय महिला हिना खान ने मीडिया से कहा कि करीब डेढ़ सौ मोटरसाइकिलों पर सवार भगवाधारी लोग पुलिस सुरक्षा के साथ उनके मुहल्ले आए और 'जय श्री राम' का नारा लगाते हुए उनके घरों के दरवाजे खटखटाये व मुस्लिमों को भद्दी-भद्दी गालियां दी। उस समय घरों में सिर्फ महिलाएं और बच्चे थे।

महिला ने आगे कहा कि अभी हाल ही में तबरेज अंसारी का ऐसा 'जय श्री राम' हो गया है। बच्चों को कुछ नहीं मालूम, बस इतना मालूम है कि लोग आते हैं और जय श्री राम का नारा लगाकर मार कर चले जाते हैं। मुहल्ले के पुरुष जब अपनी दुकानें बंद कर शाम को वापस घर आये तो सभी एकत्र होकर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों से मिलकर इन भगवाधारियों के इरादे की जांच और कार्रवाई की मांग की।

वहीं विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि शहर में ज्यादातर मीट की अवैध दुकानें हैं, उन्हें हटवाने के लिए जिलाधिकारी को तीन जुलाई को ज्ञापन दिया गया था।

पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि हाथीखाना मुहल्ले में बांदा नगर, कालिंजर और अतर्रा थाने के थानाध्यक्षों की ड्यूटी लगाई गई है।किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी और मामले की जांच करवाई जा रही है। अब स्थिति शांतिपूर्ण है।

(आईएएनएस)

2/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement