UP: Minor molestation, threat to Unnao-like condition-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 18, 2020 1:37 am
Location
Advertisement

UP : नाबालिग से छेड़छाड़, 'उन्नाव जैसी' हालत करने की धमकी

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 दिसम्बर 2019 2:48 PM (IST)
UP : नाबालिग से छेड़छाड़, 'उन्नाव जैसी' हालत करने की धमकी
कानपुर। कानपुर की एक नाबालिग लड़की ने कुछ लोगों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छेड़छाड़ करने वालों ने पुलिस में शिकायत करने पर कथित तौर पर पीड़िता की 'उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता जैसी हालत' करने की धमकी दी है। यह घटना उन्नाव की नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म व कोर्ट में सुनवाई के लिए जाने के दौरान जिंदा जलाए के बाद चोट से दम तोड़ने के कुछ दिनों बाद हुई है।

पीड़िता ने कहा कि जब उन्होंने उनके व्यवहार पर आपत्ति जताई तो आरोपियों ने उसके परिवार के सदस्यों की पिटाई की।

पीड़िता ने कहा, "जब मैं अपने परिवार के साथ नौबस्ता पुलिस स्टेशन पहुंची, तो आरोपी वहां पहुंच गए और उन्होंने हमें 'उन्नाव मामले की तरह' परिणाम भुगतने की धमकी दी।"

उसने आरोप लगाया, "पुलिस ने वहां कोई कार्रवाई नहीं की। मेरा परिवार डर में जी रहा है।"

पीड़िता के अनुसार, आरोपी दीपक जादौन ने पहले उससे छेड़छाड़ की। जादौन ने उसका उत्पीड़न करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो वह (दीपक) व उसके दोस्त उसे एक घर में घसीटकर ले गए, लेकिन उसके चिल्लाने के बाद स्थानीय लोग वहां एकत्र हो गए।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने कहा कि उन्हें मामले से अवगत कराया गया है और दोनों पीड़िता व आरोपी ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है।

नाबालिग लड़की ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और अपने लिए न्याय और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

गुप्ता ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और वीडियो का भी सत्यापन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज की गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement